VIDEO: एग्जिट पोल से गदगद हुआ भाजपा प्रत्याशी, दिया एक लाख लड्डू का आर्डर

मुंबई: एग्जिट पोल से उत्साहित मुंबई भाजपा ने जश्न की तैयारी आरंभ कर दी है. परिणाम आने के पहले ही उत्तर मुंबई भाजपा प्रत्याशी गोपाल शेट्टी के कार्यकर्ताओं ने जश्न के लिए 4 हजार किलो लड्डू (करीब एक लाख) का ऑर्डर दे दिया है. लड्डू भी पीएम मोदी मुखौटा पहनकर बनाए जा रहे हैं. इसका एक वीडियो भी मीडिया में आया है.

आजतक और एक्सिस माई इंडिया के एग्जिट पोल के अनुसार, महाराष्ट्र में भाजपा गठबंधन बेहतरीन प्रदर्शन करने वाला है. 48 लोकसभा सीटों में से एनडीए को 38 से 42 सीटों पर जीत मिलती नज़र आ रही है, जबकि यूपीए को केवल 6 से 10 सीटें मिलने की संभावना व्यक्त की गई है. पिछली दफा 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को 23 सीटों पर जीत मिली थीं, वहीं सहयोगी शिवसेना को 18 सीटों पर विजय मिली थीं.

यहाँ क्लिक करें और जानें एग्जिट पोल के नतीजे:- 

विशेष बात तो है कि इस सर्वे के अनुसार, उत्तर मुंबई सीट पर भाजपा सबसे लोकप्रिय पार्टी के रूप में नज़र आ रही है, जबकि कांग्रेस की उर्मिला मातोंडकर पिछड़ती दिखाई दे रही हैं. इस एग्जिट पोल के सामने आने के बाद गोपाल शेट्टी के कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है. उनके कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने अभी से 23 मई की तैयारी आरंभ कर दी है. आपको बता दें कि मुंबई उत्तर लोकसभा सीट पर 18 उम्मीदवार अपनी किस्मत आजमा रहै हैं. 

 

चुनाव परिणाम से पहले RSS नेता से मिले नितिन गडकरी, सियासत में मची हलचल

EVM मामले को लेकर विपक्ष को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका

सिंगापुर से वोट डालने आई थी मेरी बेटी, लेकिन मतदाता सूची में नहीं था नाम - राबड़ी देवी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -