दर्दनाक हादसा: कोहरे का शिकार हुई लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस, कई यात्री घायल

दर्दनाक हादसा: कोहरे का शिकार हुई लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस, कई यात्री घायल

कटक: दिनों दिन बढ़ते जा रहे घटनाओं के मामले ने आज दिल और दिमाग को हिला कर रख दिया है वहीं कही न कही से ऐसा मामला सामने आ ही जाता है जो हर किसी के मन में कोहरान बढ़ा रहा है हाल ही में घने कोहरे के कारण ओडिशा के कटक के नरगुंडी रेलवे स्टेशन के पास मुंबई-भुवनेश्वर लोकमान्य तिलक टर्मिनस एक्सप्रेस आज सुबह सात बजे पटरी से उतर गई है. यह हादसा एक ट्रेन के मालगाड़ी से टकराने के कारण हुआ. हादसे में 20 यात्री घायल हो गए हैं. जानकारी के अनुसार ट्रेन की 8 बोगियां पटरी से उतरी हैं. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि रेलवे के वरिष्ठ अधिकारियों और ट्रेन चालक/ टीटीई ने पुष्टि की है कि घटना में किसी भी यात्री की मौत नहीं हुई है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर राहत और बचाव का कार्य शुरू हो गया है. लेकिन हादसे की सूचना मिलते ही रेलवे दुर्घटना मेडिकल वैन घटनास्थल के लिए रवाना की गई. जंहा जो घटनास्थल पहुंच गई है. राहत एवं बचाव टीम का कहना है कि घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जंहा इस बात पर भी गौर फ़रमाया गया है कि हादसे में 20 यात्री घायल हैं जिसमें से छह की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायलों को उचित उपचार दिया जा रहा है. वहीं गंभीर रूप से घायलों को एससीबी मेडिकल तॉलेज एंड हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया है. बताया जा रहा है कि सभी खतरे से बाहर हैं. रेलवे और अग्निशमन अधिकारी पहले से ही दुर्घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं. लेकिन ईस्ट कोस्ट रेलवे ने हेल्पलाइन नंबर जारी किए हैं. (0764) 1072 या (0674) 1072 पर फोन करके यात्रियों के बारे में जानकारी ली जा सकती है.

इस खिलाड़ी के अथक प्रयास के बाद पाक में मैच खेल सकता है बांग्लादेश

शहडोल जिला अस्पताल में पांच नवजात की मौत, शिवराज चौहान ने सरकार पर उठाए सवाल

कमिश्नर के आने से पहले जलाई जा रही थीं SSP ऑफिस की फाइलें, उच्च स्तरीय जांच के आदेश जारी