प्रो रेसलिंग लीग में मुंबई ने हरियाणा को रौंदा
प्रो रेसलिंग लीग में मुंबई ने हरियाणा को रौंदा
Share:

मुंबई गरुड के पहलवानों ने अपना जज्बा बरक़रार रखते हुए बेहतरीन स्टार पहलवान योगेश्वर दत्त के बिना उतरे हरियाणा हैमर्स को बीते दिन यानि कि गुरुवार को 4-3 से करारी शिकस्त प्रदान कर प्रो रेसलिंग लीग में लगातार पांचवीं जीत हासिल करने में सफल हुए और तालिका में शीर्ष पायदान पर बने हुए है। हरियाणा हैमर्स के शानदार पहलवान पहलवान योगेश्वर प्रैक्टिस में चोट लगने की वजह से इस मुकाबले में नहीं खेल सके थे।

उनका 65 किग्रा वर्ग का मैच ब्लॉक रहा जिसमें उन्हें अपने प्रतिदवंद्धी अमित धनखड़ का सामना करना था। योगेश्वर के नहीं उतरने के कारण हरियाणा को करारा झटका लगा और उसने यह मुकाबला अपने हाथो से गंवा दिया। 
        
मुंबई की टीम लीग में 5 में 5 मुकाबले अपने नाम कर तालिका में टॉप पर रही और अब शुक्रवार को दिल्ली के केडी जाधव स्टेडियम में होने वाले पहले सेमीफाइनल में उसका सामना चौथे नंबर की टीम बेंगलुरु योद्धा से होगा। दूसरा सेमीफाइनल कल यानि कि शनिवार को होगा जिसमें दूसरे नंबर की टीम हरियाणा हैमर्स का मुकाबला तीसरे नंबर की टीम पंजाब रॉयल्स के साथ होगा। 
     
हरियाणा के लिए वलेरी ने ओडीकाद्जे एलिजबार को 2-1 से, लिवान लोपेज ने प्रदीप को 11-0 से और ओक्साना हरहेल ने साक्षी मलिक को 4-2 से करारी हार का सामना कराया। योगेश्वर दत्त में मुकाबले तो नहीं खेल लेकिन अपनी टीम का उत्साहवर्धन करने के लिए बेहद प्रयास किया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -