बिना हेलमेट बाइक चला रहे पुलिसकर्मी को रोककर दिखाई हीरोगिरी, फिर जो हुआ वो उड़ा देगा होश..

Feb 07 2019 02:55 PM
बिना हेलमेट बाइक चला रहे पुलिसकर्मी को रोककर दिखाई हीरोगिरी, फिर जो हुआ वो उड़ा देगा होश..

मुंबई: आर्थिक राजधानी मुंबई में एक पुलिस कांस्टेबल को हेलमेट ना पहनने पर रोककर 'हीरो बनना' युवक को उस समय महंगा पड़ गया, जब उसे अपने दो साथियों के साथ जेल की हवा खानी पड़ी। इस युवक ने कांस्टेबल को हेलमेट ना पहनने पर रोका था और पुलिसकर्मी की किसी सफाई को ना मानते हुए उसके साथ बदसलूकी भी की थी। कांस्टेबल ने इसकी शिकायत कर दी, जिसके बाद इस युवक और उसका साथ देने वाले दो दूसरे लोगों को जेल भेज दिया गया है। वहीं कांस्टेबल पर भी हेलमेट ना पहनने को लेकर 500 रुपए का जुर्माना ठोंका गया है।

आज डॉलर के मुकाबले रुपये की हुई कमजोर शुरुआत

ये पूरा मामला रविवार शाम का है, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कांस्टेबल पंद्रीनाथ रामू मुंबई के खैरवाडी इलाके से बाइक पर जा रहे थे, तभी अशोक पवास नाम के युवक ने उन्हें रोक लिया और हेलमेट के बिना बाइक चलाने को लेकर सवाल किया। पवास ने बाइक में से चाबी निकाल ली और कहा कि अगर कांस्टेबल अभी हेलमेट नहीं लेकर आता है तो वो चाबी नहीं लौटाएगा। कांस्टेबल पंद्रीनाथ रामू हेलमेट ले लेने की बात कहकर पवास को समझा रहे थे, किन्तु युवक ने कहा कि उसने हेलमेट ना पहनने के कारण 1000 रुपए का फाइन भरा है। ऐसे में वो नहीं मानने वाला है। पास में रहने वाले एक अन्य युवक ने जब कांस्टेबल को हेलमेट दिया तो ये पूरा ड्रामा समाप्त हुआ और कांस्टेबल वहां से जा सके।

आज शुरुआत के साथ ही शेयर बाजार में नजर आई बढ़त

कांस्टेबल ने पवास, शिरोड़कर और एक अन्य के विरुद्ध ऑन ड्यूटी अफसर के साथ दुर्व्यवहार करने का मामला दर्ज करा दिया। पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि पवास और उसके साथियों ने शराब पी रखी थी, जिसके बाद उन्होंने नशे में कांस्टेबल से दुर्व्यवहार किया है। पुलिस ने तीनों को हिरासत में लेकर अदालत में पेश किया जहां से पहले दो दिन और फिर 14 दिन के लिए तीनों को जेल भेज की सजा सुना दी है।

खबरें और भी:-

इस विदेशी कंपनी ने बताया खुद को भारतीय बाजार के लिए सकारात्मक

डॉलर के मुकाबले मामूली बढ़त के साथ खुला रुपया

आज भी दिखी शुरुआती कारोबार में तेजी, अभी ऐसा है हाल