अंधेरे में प्रेमिका से मिलने जा रहा था युवक, लोगों ने चोर समझकर कर दी पिटाई
अंधेरे में प्रेमिका से मिलने जा रहा था युवक, लोगों ने चोर समझकर कर दी पिटाई
Share:

मुंबई: मायानगरी मुंबई में रात को अपनी प्रेमिका से मिलने जाना युवक के लिए उस समय भारी पड़ गया, जब आस-पड़ोस के लोगों ने उसे छुपकर पाइप से ऊपर चढ़ते हुए देख लिया और युवक को चोर समझकर उसकी धुनाई शुरू कर दी. यह घटना मुंबई से पास विरार इलाके की है. जहां के फुलपाडा में शनिवार की रात तक़रीबन 12 बजे यह युवक अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए गया था, किन्तु घर में अन्य लोगों के मौजूद होने के कारण वह मुख्य दरवाजे से वह भीतर नहीं जा सकता था, जिसके चलते उसने पाइप पर चढ़कर छत तक जाने का निर्णय लिया.

युवक पाइप पर चढ़कर अपनी प्रेमिका से मिलने जा ही रहा था कि इसी दौरान सामने वाली इमारत मे रहने वाले एक शख्स ने युवक को पाइप के सहारे ईमारत में जाने की कोशिश करते देख लिया और चोर समझकर चिल्लाना आरंभ कर दिया. बस फिर क्या था चिल्लाने की आवाज सुनते ही कुछ ही मिनटों में यहां पर 500 से अधिक लोग जमा हो गए. ऐसे में प्रेमी ने भी पाइप से नीचे उतरकर भागना उचित समझा, किन्तु वह भीड़ के हाथ लग गया और लोगों ने आव देखा ना ताव, युवक को चोर समझकर उसकी पिटाई करना शुरू कर दी.

वहीं इलाके में अंधेरा होने के कारण लोगों को यह भी नहीं पता था कि वह जिसे पीट रहे हैं, वह है कौन और बस लात-घूंसे युवक पर बरसाए जा रहे थे. भीड़ की मार से युवक वहीं बेहोश हो गया, जिसके बाद मौके पर से किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी.  मौके पर पहुंची पुलिस ने  घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया, इसके बाद पूछताछ में पूरे मामले का खुलासा हो सका. 

IMF के अगले MD हो सकते हैं रघुराम राजन, रेस में सबसे आगे हैं नाम

सप्ताह के पहले दिन गिरावट के साथ खुला बाजार, निफ्टी की भी कमज़ोर शुरुआत

क्या 'वंदे मातरम' को मिलेगा राष्ट्रगान का दर्जा ? दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दाखिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -