30 कुत्तों के साथ दुष्कर्म करने वाला अहमद शाह बोला- अगर जानवरों को कोई आपत्ति नहीं है तो...
30 कुत्तों के साथ दुष्कर्म करने वाला अहमद शाह बोला- अगर जानवरों को कोई आपत्ति नहीं है तो...
Share:

मुंबई: मादा कुत्ते के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किए गए 68 वर्षीय अहमद शाह को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। वह अब तक 30-40 कुत्तों के साथ दुष्कर्म कर चुका है। वह अमूमन रात के 3-4 बजे के बीच यह घृणित कृत्य करता था। मुंबई के जुहू गली का निवासी अहमद सब्जी विक्रेता है। वह कुत्तों और बिल्लियों को खाने का लालच देकर उनके साथ दुष्कर्म करता था। ‘बॉम्बे एनिमल राइट्स’ नामक NGO से संबंधित 45 वर्षीय पशु अधिकार कार्यकर्ता विजय मोहनानी की शिकायत पर डीएन नगर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पूछताछ के दौरान आरोपित ने बताया है कि वह जानवरों को खाना देता है और उनके साथ दुष्कर्म करता है। इसमें अगर जानवरों को कोई आपत्ति नहीं है तो यह अपराध नहीं है। मोहनानी के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है, मंगलवार को उन्हें अहमद के इस कृत्य को लेकर एक फ़ोन आया था। फ़ोन करने वाले ने बताया कि वह लगातार कुत्तों के साथ दुष्कर्म करता है। जब उन्होंने कॉल करने वाले से इसके सबूत को लेकर पूछा तो उसने एक वीडियो भेजा। दिसबंर 2020 के इस वीडियो को देखकर वे दंग रह गए और उन्होंने डीएन नगर पुलिस स्टेशन को इस संबंध में सूचना दी।

मोहनानी ने आगे बताया कि, “पूछताछ के दौरान आरोपित अहमद शाह ने खाने का लालच देकर रात के 3-4 बजे के बीच 30-40 कुत्तों के साथ दुष्कर्म करने की बात स्वीकारी। फिलहाल मेरी टीम जुहू गली के सभी मादा कुत्तों का मेडिकल टेस्ट कर रही है। हम पीड़ित कुत्तों की एक सूची सौंपेंगे। यह घृणित अपराध है और आरोपित में कोई इंसानियत नहीं है।”

जिस पत्नी के साथ लिए थे सात फेरे उसी को चंद रुपयों के लिए उतारा मौत के घाट

आरा में बच्चों के विवाद से हुई नई वारदात, दुकानदार को मारी गोली

अमरोहा में तेजी से की जा रही है शराब के अवैध ठिकानों पर छापेमारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -