मुंबई में शादी समारोह के दौरान फटा सिलिंडर, बुरी तरह झुलसे 20 लोग
मुंबई में शादी समारोह के दौरान फटा सिलिंडर, बुरी तरह झुलसे 20 लोग
Share:

मुंबई:  देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के लालबाग इलाके में विवाह समारोह के दौरान एक सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया. इस हादसे में 20 लोग जख्मी हो गए हैं. कई लोगों की हालत नाजुक है. पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, धमाका गणेश गली स्थित सारंग बिल्डिंग में हुआ है.  स्थानीय लोगों के अनुसार, यहां एक शादी हो रही थी. इस दौरान खाना पकाने का काम चल रहा था. 

स्थानीय लोगों ने जानकारी देते हुए बताया है कि जब खाना बनाया जा रहा था उसकी दौरान सिलेंडर से गैस का रिसाव हो रहा था. वहां मौजूद लोगों ने इस बात की सूचना कैटर्रस को दी, किन्तु उन्होंने इस शिकायत पर ध्यान नहीं दिया. ब्लास्ट के के बाद बिल्डिंग में भीषण आग लग गई. आग पर नियंत्रण पाने के लिए फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां और दो जम्बो टैंकर घटना स्थल पर भेजे गए हैं.  

हादसे में झुलसे लोगों से मुलाकात करने के लिए मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर किंग एडवर्ड अस्पताल पहुंची और उनका हालचाल जाना. वहीं मेयर ने कहा कि घायल लोगों को हर संभव मदद दी जा रही है और वे घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करती हैं।  वहीं शादी समारोह में हादसा हो जाने से वहां का माहौल गमगीन हो गया है। 

अमेरिकी डॉलर के मुकाबले भारतीय रुपया 10 पैसे की बढ़ोतरी के साथ 73.90 पर बाजार हुआ बंद

सोने-चांदी की कीमतों में जबरदस्त गिरावट, जानिए ताजा भाव

सेंसेक्स, निफ्टी एंड हायर, मीडिया स्टॉक में हुई बढ़ोतरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -