अस्पताल के शौचालय में मिला कोरोना संक्रमित मरीज का शव, 14 दिनों तक सड़ती रही लाश
अस्पताल के शौचालय में मिला कोरोना संक्रमित मरीज का शव, 14 दिनों तक सड़ती रही लाश
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. बीते 14 दिनों से लापता एक कोरोना संक्रमित मरीज का शव सेवरी अस्पताल के एक शौचालय से बरामद हुआ है. मृत शख्स की आयु 27 साल थी और वह टीबी (ट्यूबरक्लोसिस) से पीड़ित था. बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) ने इस मामले में हाई लेवल जांच के आदेश दिए हैं और वॉर्ड में काम कर रहे अस्पताल के कर्मचारियों को नोटिस भेजा है. 

सूत्रों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, 18 अक्टूबर को अस्पताल के वार्ड बॉय को लगा कि एक बंद शौचालय से बदबू आ रही थी. जिसके बाद उसने अस्पताल के स्टाफ को इस बारे में सूचित किया. सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया है कि उन्हें शौचालय के फ्लोर से डिकंपोज बॉडी मिली थी. जिसके बाद अस्पताल स्टाफ ने पुलिस को फोन कर इस बारे में सूचित किया.    

सवाल इस बात को लेकर भी उठाए जा रहे हैं कि मरीज नियमित तौर पर इन शौचालयों का प्रयोग कर रहे हैं, तो उन्हें भी बदबू आनी चाहिए थी. अस्पताल प्रशासन के एक स्टाफ ने कहा कि ऐसा लगता है मरीज की मौत सामान्य कारणों से हुई है. मरीज को टीबी की बीमारी थी और कोरोना संक्रमित भी पाया गया था. मरीज के लापता होने की शिकायत 4 अक्टूबर को दर्ज कराई गई थी. ऐसा लगता है कि मरीज जब शौचालय पहुंचा तो उसे सांस लेने संबंधी समस्या आई और इसी वजह से उसकी मौत हो गई. 

लॉकडाउन से प्रभावित हुई थी यूनिलीवर की बिक्री, अब वृद्धि की राह पर लौटी

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में नहीं हुआ कोई बदलाव, जानिए क्या है रेट

आने वाले सप्ताह में शेयर बाजार की क्या रहेगी स्थिति?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -