मुंबई में बड़ा हादसा, मलाड में दो मंजिला ईमारत ढही, कई लोग मलबे में दबे
मुंबई में बड़ा हादसा, मलाड में दो मंजिला ईमारत ढही, कई लोग मलबे में दबे
Share:

महाराष्ट्र:  देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में आज बड़ा हादसा हो गया है। मायानगरी के मलाड एरिया में गुरुवार को ग्राउंड प्लस टू चॉल ढह गया. इस हादसे में कई लोगों के मलबे के नीचे दबे होने के आशंका जताई जा रही है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, 4 लोगों को बाहर निकाला जा चुका है. वहीं, घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है. 

हादसे की सूचना मिलने के बाद राहत और बचाव दल मौके पर पहुँच गया है। मौक पर पर 4 फायर इंजन, 1 रेस्क्यू वैन और एंबुलेंस भी बचाव कार्य में लगे हुए हैं. रेस्क्यू अभियान अभी भी जारी है. आपको बता दें कि मुंबई के मलाड ईस्ट के पिंपरीपाड़ा में भारी बारिश की वजह से 2 जुलाई को दीवार ढह गई थी. इस हादसे में लगभग 27 लोगों की मौत हो गई थी. इसके पहले पुणे के पास कोंढवा इलाके में भी 28 जून देर रात एक मकान की दीवार ढह गई थी. इस हादसे में 15 लोगों की जान चले गई थी.

वहीं दूसरी तरफ, महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है. सूबे में कोरोना संक्रमितों की तादाद बढ़कर 3 लाख के पास पहुंच गई है. जबकि अब तक कुल 10 हजार से भी अधिक लोगों की मौत हो चुकी हैं. महाराष्ट्र के मुंबई शहर में भी कोरोना संक्रमितों की तादाद बढ़ रही है. सिर्फ मुंबई में ही कोरोना मरीजों का आंकड़ा 1 लाख के करीब है.

सैनिटाइजर पर जीएसटी घटाने की मांग, वित्त मंत्रालय ने दिया ये जवाब

पेट्रोल-डीजल के दाम में क्या हुआ बदलाव ? यहाँ जानें आज के भाव

बाजार में रौनक, 36000 के पार पहुंचा सेंसेक्स, बैंक निफ़्टी में गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -