दोस्तों ने की बैंक कर्मचारी की हत्या, 11 टुकड़ों में में मिला शव

दोस्तों ने की बैंक कर्मचारी की हत्या, 11 टुकड़ों में में मिला शव
Share:

मुंबई से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जिसमे गुरुवार को एक निजी बैंक के 31 वर्षीय के प्रबंधक की हत्या कर दी गई और उसे 11 टुकड़ों में काट दिया गया। मृतक के परिवार ने उसके वर्ली निवास से गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोपी पीड़िता के दोस्त हैं और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के नाम चार्ल्स नाडार (41) और उसकी पत्नी सलोमी (31) हैं। सुशीलकुमार सरनाईक का शव रायगढ़ जिले के नेरल रेलवे स्टेशन के पास एक नाले में दो सूटकेस में पैक किया गया था।

वर्ली पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक सुखलाल वर्पे ने कहा, "सरनाइक ने अपनी माँ को बताया कि वह अपने सहयोगियों के साथ पिकनिक के लिए जा रहा था और रविवार (13 दिसंबर) शाम तक वापस आ जाएगा।" जब सरनाइक 13 दिसंबर को नहीं लौटा, तो उसकी मां ने चिंतित होकर सोमवार को अपने दोस्तों से पूछताछ की। उन्होंने कहा कि वह ग्रांट रोड पर अपने कार्यस्थल पर भी गई थीं, लेकिन जब उनके सहयोगियों को उनके ठिकाने के बारे में कोई सुराग नहीं था, तो उन्होंने 14 दिसंबर को वर्ली पुलिस स्टेशन का दरवाजा खटखटाया। वर्पे ने कहा, गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। जब हम उसकी तलाश कर रहे थे, हमें गुरुवार की सुबह नेरल पुलिस का फोन आया, जिसने सरनाईक की हत्या के बारे में सूचित किया। उनके माता-पिता ने उनके शरीर की पहचान की। नेरल पुलिस ने कहा कि स्थानीय निवासियों को बुधवार को स्टेशन के पास नाले में दो सूटकेस तैरते हुए मिले।

पुलिस ने कहा कि सरनाइक और सलोमी एक-दूसरे को जानते थे, क्योंकि उन्होंने पहले मुंबई में एक कॉल सेंटर में साथ काम किया था। नेरल पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर तानाजी नारनवार ने कहा, "सरनाइक ने 12 दिसंबर को दंपति से मुलाकात की। रात में, उन्होंने कथित तौर पर सालोमी के चरित्र पर टिप्पणी की, जिससे नाराज होकर चार्ल्स ने चाकू से उनकी गर्दन काट दी।" दंपति ने उसके शरीर को 12 टुकड़ों में काट दिया। चार्ल्स ने पास की एक दुकान से दो सूटकेस खरीदे। उन्होंने शरीर के हिस्सों के टुकड़ों को बैग में पैक किया और उन्हें मंगलवार रात को नाले में फेंक दिया। दोनों आरोपियों को शुक्रवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

पुरानी रंजिश के चलते युवक को उतारा मौत के घाट

HDFC बैंक को लगाया 102 करोड़ का फटका, निजी कंपनी का CFO गिरफ्तार

स्कूल में पढ़ाने वाली टीचर को छात्र से हुआ प्यार, शादी तक पहुँच गई बात और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -