महाराष्ट्र: एक पॉश होटल के 21 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, किया गया सील

By iti mishra
Feb 22 2021 10:45 AM
महाराष्ट्र: एक पॉश होटल के 21 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, किया गया सील

महाराष्ट्र: बीते शनिवार को घोडबंदर के एक होटल के 21 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। ऐसे में मीरा भायंदर नगर निगम (एमबीएमसी) ने अब होटल को 4 मार्च तक सील कर दिया है। इसी क्रम में अब उन मेहमानों और ग्राहकों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है जो कर्मचारियों के संपर्क में आए थे। आपको बता दें कि यह होटल घोड़बंदर रोड, काशीमिरा में स्थित है। इस होटल में गुजरात और आस-पास के क्षेत्रों के गेस्ट आते हैं। इस बारे में बात करते हुए एमबीएमसी के वार्ड अधिकारी स्वप्निल सावंत ने कहा, “हमारी मेडिकल टीम ने तुरंत होटल के आसपास के क्षेत्र में स्थित सभी होटलों, बार, ढाबों, रेस्तरां और अन्य भोजनालयों में आक्रामक परीक्षण अभियान शुरू किया, 21 कर्मचारियों के कोविड -19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद दो भोजनालयों को सील कर दिया गया।"

इसके अलावा स्वप्निल सावंत ने यह भी कहा, 'कोविड -19 पॉजिटिव पाए गए लोगों को इलाज के लिए स्वास्थ्य सुविधाओं में स्थानांतरित कर दिया गया है, जबकि अन्य को क्वारंटाइन में रखा गया है और परीक्षण अभियान जारी है।' आप सभी को बता दें कि नागरिक निकाय ने बीते हफ्ते 112 मामले दर्ज किए थे, जिसमें केवल शनिवार को 65 मामले बताए जा रहे हैं। स्वप्निल सावंत का कहना है कि केसलोड 26,730 तक पहुंच गया है, जिसमें से 25,544 मरीज ठीक हो चुके हैं। वहीं इस सप्ताह जो सबसे अच्छी बात है वह यह है कि कोई मौत नहीं हुई है।

स्वप्निल सावंत का कहना है- 'हमने नागरिकों से नियमित रूप से स्वच्छता का पालन करने, मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की अपील की है। ' इसी के साथ एमबीएमसी ने लोगों से आग्रह किया है कि सभी वायरस के मामूली लक्षण दिखाई देने के बाद भी खुद का टेस्ट करवाएं।

महाराष्ट्र में सामने आए 6971 नए कोरोना केस, 35 मरीजों की हुई मौत

थूक लगाकर तंदूरी रोटी सेंकने वाला सुहैल गिरफ्तार, वीडियो वायरल होने के बाद लिया गया एक्शन

सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगने के बाद BJP ने किया पदाधिकारी विजय त्रिपाठी को पार्टी से बेदखल