कल्याणी प्रियदर्शन के साथ मल्टीस्टारर फिल्म मनाडू को मिलेगी नाट्य रिलीज
कल्याणी प्रियदर्शन के साथ मल्टीस्टारर फिल्म मनाडू को मिलेगी नाट्य रिलीज
Share:

साउथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सिलंबरासन टीआर स्टार की अगली फिल्म मानाडू ने पुष्टि की है कि सुरेश कामची द्वारा निर्मित है। सिलंबरासन के प्रशंसक लंबे समय से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं लेकिन अब इसके खत्म होने का इंतजार है। फिल्म को एक नाटकीय रिलीज मिलेगी और वे इसे सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं करेंगे। 

विशेष रूप से, निर्माता ने मई में प्रशंसकों से अनुरोध किया कि वे निर्माताओं द्वारा आधिकारिक तारीख की घोषणा होने तक प्रतीक्षा करें। वेंकट प्रभु द्वारा निर्देशित, मानाडु को एक सामाजिक नाटक माना जाता है। अब, उम्मीद है कि थिएटर रिलीज की घोषणा के बाद निर्माता आगामी दिनों में फिल्म की रिलीज के बारे में और अपडेट लेकर आएंगे। कल्याणी प्रियदर्शन प्रमुख महिला की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी, जबकि फिल्म में भारतीराजा, मनोज के राजा, एसए चंद्रशेखर, एसजे सूर्या सहित कलाकारों की टुकड़ी है। 

वही इस बीच, निर्माताओं ने कुछ महीने पहले ट्रेलर जारी किया। युवान शंकर राजा ने राजनीतिक ड्रामा फिल्म के लिए संगीत तैयार किया है। निर्माताओं द्वारा फिल्म से सिलंबरासन टीआर के कुछ पोस्टर जारी किए गए। एसटीआर को आखिरी बार सुसेनथिरन द्वारा निर्देशित ग्रामीण नाटक ईश्वरन में देखा गया था। उन्होंने हाल ही में गौतम वासुदेव मेनन के साथ अपने सहयोग की घोषणा की जिसका शीर्षक नाधिगलिले नीरदम सुरियान है।

'Jagame Thandhiram' का फर्स्ट लुक आया सामने, इस नए अवतार में नजर आए धनुष

मारुति सेलेरियो डिजाइन लॉन्च से पहले लीक हुई जानकारी

रामचरण ने कोराताला शिवा के जन्मदिन के मौके पर दीं शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -