लोगों ने PM मोदी से की रिक्वेस्ट : जुकरबर्ग से मिल कैंडी क्रश नोटिफिकेशन रुकवाएं

नई दिल्ली : लगभग यह तो सभी को पता होगा की पीएम नरेंद्र मोदी और फेसबुक के संस्थापक मार्क ज़ुकरबर्ग अमेरिका के कैलिफोर्निया स्थित फेसबुक के मुख्यालय में आगामी 27 सितंबर को मुलाकात करने वाले है। इस बात की जानकारी फेसबुक के CEO ज़ुकरबर्ग ने अपने आधिकारिक एफबी प्रोफाइल से दी थी। सबसे मजेदार बात यह है की प्रधानमंत्री मोदी की इस मुलाकात से पहले लोग एक के बाद एक लगातार पीएम को कैंडी क्रश नोटिफिकेशन्स रुकवाने की रिक्वेस्ट भेज रहे हैं। यह मुद्दा नेशनल या इंटरनेशनल इंट्रेस्ट का हो गया हो...

लेकिन यह हकीकत है कि लोग चाहते हैं कि लोकप्रिय वीडियो गेम कैंडी क्रश से जुड़े नोटिफिकेशन्स रोकने के लिए पीएम मोदी फेसबुक के सीईओ जुकरबर्ग से चर्चा करें। Tiffi और Mr Toffee जॉइन करने के ढेरों इन्विटेशन हमारे-आपके सोशल नेटवर्किंग प्रोफाइल पेज पर आते रहते हैं और इससे कई लोग खासे परेशान भी होते रहते हैं। लगता है कि लोगों को इससे बचने का एक ही तरीका नजर आता है.. वह है खुद पीएम मोदी का इस बारे में जुकरबर्ग से बात करे।

वैसे हम आपको बताते है की अगर आप कैंडी क्रश नोटिफिकेशन्स से कुछ ज्यादा ही परेशान है और मोदी एवं जुकरबर्ग की मुलाकात का इंतज़ार नही कर सकते तो ऐप सेटिंग में जाकर Turn off the notifications क्लिक कर दीजिए आपकी समस्या तुरंत ख़त्म ही जाएगी। है न कितना आसान।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -