सियालकोट में सेना के डिपो में हुए सिलसिलेवार धमाके, वीडियो वायरल
सियालकोट में सेना के डिपो में हुए सिलसिलेवार धमाके, वीडियो वायरल
Share:

सियालकोट: पाकिस्तान के सियालकोट में आज यानी रविवार दोपहर सिलसिलेवार धमाकों की गूंज सुनाई दी। वहीं दूसरी तरफ स्थानीय मीडियो रिपोर्ट को माने तो पाकिस्तान में बड़े राजनीतिक संकट के बीच सियालकोट स्थित पाकिस्तानी सेना के डिपो में ये सभी विस्फोट हुए। बताया जा रहा है सेना के गोला-बारूद डिपो में यह ब्लास्ट हुआ है। वहीं द डेली मिलाप (The Daily Milap) के एडिटर ऋषि सूरी ने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में लिखा हुआ है, ”उत्तरी पाकिस्तान में सियालकोट मिलिट्री बेस (Sialkot military base Blast) पर कई विस्फोट हुए हैं।

प्रारंभिक संकेत ये मिल रहे हैं कि यह एक गोला बारूद स्टोरेज एरिया है। धमाके के बाद एक बड़ी आग जलती हुई देखी जा रही है। अभी तक विस्फोट के पीछे की असल वजह का पता नहीं चल पाया है।” इसी के साथ अगर हम कुछ अन्य लोकल मीडिया आउटलेट्स की मानें तो पाकिस्तानी सेना द्वारा एयर-टू-एयर मिसाइल PL-15 का टेस्ट किया जा रहा था, जो पूरी तरह नाकाम रहा। J10-C फाइटर जेट से छोड़े जाने के बाद यह मिसाइल बेकाबू हो गई और सियालकोट में जा गिरी। इस घटना के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी नागरिकों की ओर से पोस्ट किए गए हैं।

आप सभी को बता दें कि कई पाकिस्तानी इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं, जिनमें से कई का दावा है कि इस क्षेत्र में कई विस्फोट हुए हैं। आप सभी को बता दें कि सियालकोट छावनी, सबसे पुराने और सबसे महत्वपूर्ण पाकिस्तानी सेना के ठिकानों में से एक, शहर से सटा हुआ इलाका है। जी हाँ और इसकी स्थापना 1852 में ब्रिटिश भारतीय सेना द्वारा की गई थी।

हिजाब विवाद: फैसला सुनाने वाले HC के तीनों जज को ‘Y’ कैटगरी की सुरक्षा

बेटे से मिलने न्यूयॉर्क पहुंची मलाइका, वायरल हुई तस्वीर

भारत दौरे पर पहुंचे जापान के PM को प्रधानमंत्री मोदी ने दिया ये अनोखा तोहफा, है बहुत ही खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -