फ़्लूएंट इंग्लिश बोलकर MNC इम्प्लॉई को किया इम्प्रेस, फिर कार में वारदात को दिया अंजाम

नई दिल्ली : यहां के एंड्रयूजगंज इलाके में एक सीनियर मैनेजर को किडनैप कर मारपीट और लूटपाट करने का मामला सामने आया है। मल्टीनेशनल कंपनी में नौकरी करने वाले 55 वर्षीय सुमित चक्रवर्ती बस स्टॉप पर बस का इंतजार कर रहे थे। कुछ लड़के आए और फर्राटेदार इंग्लिश में बातचीत कर उनसे पता पूछा। उनकी बातचीत से इम्प्रेस मैनेजर झांसे में आ गए और कार में बैठ गए। इसके बाद उनसे लूटपाट हुई।

बता दे कि चक्रवर्ती दिल्ली के मालवीय नगर इलाके के रहने वाले है। वे रोज कि तरह बस स्टॉप पर बस का इंतज़ार कर थे। बुधवार सुबह 7 बजे वे बस स्टॉप पर खड़े हुए थे, तभी दो वेल ड्रेस्ड लड़के उनके पास आए। इन लड़कों ने खुद को बीएसएफ अफसर बताते हुए महारानी बाग इलाके का रास्ता पूछा। आरोपी लड़के अच्छी इंग्लिश में बात कर रहे थे। थोड़ी देर बाद एक अन्य शख्स ने उनसे नोएडा सेक्टर-20 का रास्ता पूछा। इस शख्स ने अपनी कार सर्विस लेन में पार्क की हुई थी।

जब चक्रवर्ती इस शख्स को सेक्टर-20 का रास्ता समझा रहे थे, तभी पहले वाले दो लोगों ने उन्हें महारानी बाग चलने के लिए कहा। चक्रवर्ती कार कि पीछे वाली सीट पर बैठ गए। थोड़ी देर बाद एक शख्स ने वोमिटिंग आने की बात कही। कार रोकी गई। उसके साथ दो और लोग बाहर निकले और चक्रवर्ती को बीच में बैठने के लिए कहा। एक फ्लाईओवर पर पहुंचने पर ड्राइवर ने कहा कि चक्रवर्ती ने शराब पी हुई है और गाली देने लगा।

जब चक्रवर्ती ने इसका विरोध किया तो उन लोगों ने पुलिस स्टेशन ले जाने की धमकी दी। इसके बाद एक शख्स ने चक्रवर्ती की बायीं आंख पर मुक्का मारा। बाकी लोगों ने भी उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। एक आदमी ने आंखों पर कपड़ा बांध दिया। इसके बाद चक्रवर्ती की अंगूठियां और मोबाइल छीन लिया।

उनसे पर्स देने के लिए भी कहा। कार रोकी और एटीएम पिन नंबर देने के लिए कहा। फिर आरोपियों ने चक्रवर्ती के अकाउंट से 40 हजार रुपए निकाले और नोएडा की ओर गाड़ी बढ़ा दी। एक घंटे के बाद कार रोकी और आंखों पर लगा कपड़ा हटाया। उन्होंने धमकी दी कि पुलिस को बताया तो अच्छा नहीं होगा, क्योंकि उनके पास पर्सनल डिटेल्स हैं। वो ये भी जानते हैं कि चक्रवर्ती रहते कहां हैं। इसके बाद चक्रवर्ती किसी तरह घर पहुंचे और फैमिली ने उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया। बाद में पुलिस में शिकायत दर्ज़ कराई।

Most Popular

- Sponsored Advert -