काफी पॉप्युलर हो रही है Multi Layered Diamond हेयर स्टाइल

हेयर स्टाइल हर कोई बदलना चाहता है. आज-कल मल्टी डायमंड कटिंग, मल्टी कटिंग से थोड़ा और ज्यादा चर्चा में आ गई है. ये हेयर स्टाइल आपके लुक को बेहतरीन लुक बना देते हैं. मल्टी लेयर डायमंड कटिंग इन दिनों लड़कियां खूब पसंद कर रही हैं. यह कटिंग बिलकुल उसी कटिंग की तरह ही है बस इसमें थोड़ा डायमंड कटिंग में अंतर आ गया है. जिससे इस कटिंग की प्राइस सिंपल मल्टी स्टेप कटिंग से थोड़ा ज्यादा है. वहीं ये कटिंग काफी सिंपल और अट्रैक्टिव दिखाई देती है.  

मल्टी डायमंड स्टेप कटिंग करने का तरीका स्टेप बाय स्टेप-

* इस कटिंग में सारी कटिंग प्रोसेस उसी कटिंग की तरह ही है, जैसी की बालों को स्प्रे से भीगकर 2 पार्ट में डिवाइड करके 1-1  लड़ी को 'L' आकर में पकड़कर काट लिया जाता है 1st स्टेप की तरह.

* अब आगे के बालों को भी 2nd स्टेप की तरह ही काट लिया जाता है.

* इस कटिंग में बस डायमंड देना है उसके लिए हमे मल्टी कटिंग के स्टेप को फॉलो करना है और आगे से कुछ बालों को ऊपर की और उठाकर अपने हाँथ की मुठी में लेकर बराबर से डायमंड का आकार दे देते है.

* जब ऊपर के बालों का डायमंड आकार कट जाये तब आप बालों को फ्री कर ऊपर से निचे की और सुलझाते हुए सीधा कर निचे के बालों को भी डायमंड आकार में कट कर लेते है.

* आपकी मल्टी डायमंड स्टेप्स विथ लेयर हेअरकट की प्रोसेस पूरी हो जाएगी, अब आपके इस हेयर कटिंग की वजह से आपके चेहरे और पर्सनालिटी की सुंदरता भी बढ़ जाएगी.

चेहरे के अनुसार चुनें हेयरकट, दिखेंगे और स्टाइलिश

हेयर कंडीशनर के बारे में पता होनी चाहिए ये बातें..

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -