रोक-टोक से परेशान बहु ने दादी को मौत के घाट उतारा, पुलिस को बताई लूट और दुष्कर्म के प्रयास की झूठी कहानी
रोक-टोक से परेशान बहु ने दादी को मौत के घाट उतारा, पुलिस को बताई लूट और दुष्कर्म के प्रयास की झूठी कहानी
Share:

ग्वालियर: दादी सास की रोक टोक से परेशान नाती बहु ने उनके सीने पर बैठकर हत्या कर दी. जिसके बाद पुलिस के सामने झूठी लूट व दुष्कर्म के प्रयास का घटनाक्रम रचाया. पुलिस पूछताछ में सहक्षति दिखने पर आरोपी बहू ने साड़ी वारदात का खुलासा कर दिया.

जानकारी के अनुसार, 5 अगस्त को बिरला नगर न्यू कॉलोनी नंबर एक निवासी सुशीला देवी (75) का शव पलंग पर पड़ा मिला था. घर पर नाती बहू जूली उर्फ पदमनी राजावत अकेली मिली थी. उसने तीन युवकों के घर में आने और दादी सास की हत्या कर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास कर जेवरात लूटे जाने की कहानी सुनाई थी. प्रारंभिक पड़ताल से ही पुलिस को जूली पर संदेह था. जब पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो वह टूट गई और पूरी कहानी सुना दी. उसने बताया कि वह एक महीने से हत्या की प्लानिंग कर रही थी. इसके लिए क्राइम इंवेस्टिगेशन सीरियल देखे.

अपराध और उनकी धाराओं के संबंध में जानकारी जुटाई. चाय में मिलाई नशे की गोलियां उसने 5 अगस्त की सुबह चाय में नशे की गोलियां मिलाकर सुशीला को दे दीं. जब वह गहरे नशे में पहुंच गई तो जूली उसके सीने पर बैठी और घुटनों से गला घोंट दिया. घुटने से गला दबाने के पीछे गले पर उंगलियों के निशान आने से बचने की मंशा थी. इसके बाद उसने साफी से गला दबाया.

जूली ने बताया कि पति, दोनों देवर और ससुर के जेल में होने और सास की सड़क हादसे में मौत के बाद घर में दादी सास और पांच साल का बेटा ही बचे थे. इस दौरान उससे मिलने कोई भी आता था तो दादी सास की आंख में खटकता था. उसकी रोक-टोक जूली को पसंद नहीं थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -