'सर तन से जुदा कर दूंगा, इंडिया को भी बनाएंगे पाकिस्तान', अब इनको मिली धमकी

कानपुर: पाकिस्तान आतंकी अशरफ जलाली ने सूफी खानकाह एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूफी कौसर हसन मजीदी को जान से मारने की धमकी दी है। जी दरअसल सूफी कौसर हसन मजीदी ने इस बारे में खुद बताया है। उनका कहना है कि, 'आतंकी अशरफ जलाली ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड करते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दी है।' जी दरअसल, उदयपुर कन्हैयालाल हत्याकांड के बाद कानपुर में दावत-ए-इस्लामी संगठन के नेटवर्क का खुलासा करने वाले सूफी हसन कौसर मजीदी को पाकिस्तान से लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है।

जी दरअसल सूफी खानकाह एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूफी कौसर हसन मजीदी ने उदयपुर कांड के बाद दावा किया था कि, 'हत्यारों का पाकिस्तानी और दावत-ए-इस्लामी से कनेक्शन है। संगठन के शहर में जगह-जगह कलेक्शन बॉक्स लगे हुए हैं। इसका ऑफिस भी कानपुर में होने का खुलासा किया था।' उनके यह कहने के बाद से जांच एजेंसियां कानपुर में सक्रिय हो गईं। वहीं बयानबाजी के बाद से ही इन्हें पाकिस्तान से जान से मारने की लगातार धमकी मिल रही है। आप सभी को बता दें कि सूफी कौसर हसन मजीदी ने बताया कि पाकिस्तान बरेलवी मुल्ला अशरफ आसिफ जलाली ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया है। जी हाँ और इसके जरिए वह उसे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लेते हुए भारत को पाकिस्तान बनाने की धमकी दे रहा है।

जी दरअसल पाकिस्तान में बैठे आतंकी अशरफ जलाली ने यह भी कहा कि सूफी खानकाह एसोसिएशन को हिंदुओं की गोद में बैठकर मुसलमानों का दुश्मन बनाया जा रहा है। वहीं कौसर हसन मजीदी ने ये भी बताया कि इस वीडियो के जरिए उसने एक मैसेज दिया है कि जैसे हालात हिंदुस्तान में चल रहे हैं। उससे वह हिंदुस्तान को पाकिस्तान बना डालेगा। उसके काफी लोग हिंदुस्तान में छिपे हुए हैं।

आग पर पानी डालते ही फट गया सिलिंडर, हुई कई मौतें

ऑस्कर विजेता डेंजेल वॉशिंगटन के नाम हुई अब तक की सबसे बड़ी उपलब्धि

लड़कियों को बिकिनी में देख चकराया लड़कों का सिर, हो गया ये हाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -