मुलायम सिंह की बहू का पद्मावती प्रेम
मुलायम सिंह की बहू का पद्मावती प्रेम
Share:

एक ओर देशभर में फिल्म पद्मावती को लेकर हंगामा मचा हुआ है. वहीं दूसरी ओर इसी फिल्म के घूमर गाने पर थिरकती हुई, मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा का विडियो सामने आया है. यह विडियो वायरल हो रहा है और अब तक इसे हजारों लोग देख चुके हैं. इस विडियो पर लोगों ने मिलीजुली प्रतिक्रियाएं दी है.

इस वीडियो में सपा संरक्षक मुलायमसिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव, पद्मावती फिल्म के विवादित घूमर गाने पर डांस करती नज़र आ रही हैं. जानकारी के मुताबिक यह वीडियो अपर्णा के भाई अमन बिष्ट के सगाई कार्यक्रम का है, जो लखनऊ में हुआ था. इस कार्यक्रम में मुलायम सिंह के परिवार में से केवल अपर्णा और प्रतीक यादव ही दिखाई दिए थे. दोनों ने पार्टी में आए मेहमानों का स्वागत भी किया. इस वीडियो में अपर्णा, फिल्म में दिखाई गई रानी पद्मावती के लुक में स्टेज पर डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं. डांस के दौरान वहां मौजूद लोगों ने उन्हें प्रोत्साहित किया और डांस की तारीफ की.

यह विडियो यूट्यूब समेत व्हाट्सऐप और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया है. अब तक इसे हज़ारों लोग देख चुके हैं. कईं लोगों ने तो अपर्णा के डांस पर विरोध तक जताया है.

प्रयास 3-डी का 'रश्मिरथी' रहा अव्वल

पुलिस वाले अब करेंगे गाय की रखवाली

क्या ये स्टार क्रिकेटर, हिंसा में मारा गया?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -