मुलायम सिंह यादव अस्पताल में भर्ती, कार्यकर्ताओं में भय
मुलायम सिंह यादव अस्पताल में भर्ती, कार्यकर्ताओं में भय
Share:

सपा के संरक्षक और पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव की तबीयत स्थिर बनी हुई है. शनिवार को आई टेस्ट रिपोर्ट में मूत्र मार्ग में संक्रमण पाया गया है. उनका उपचार लखनऊ के मेदांता चिकित्सालय में जारी है. मेडिकल डायरेक्टर डॉ राकेश कपूर ने कहा कि मुलायम सिंह अभी 2 से 3 तक चिकित्सालय में रखा जाएगा. मूत्र मार्ग में संक्रमण के कारणों का पता लगाया जा रहा है. चिकित्सक की एक टीम निरंतर उन पर नजर बनाए हुए है.

अगले 10 सालों में हो पाएगी भारत-चीन की दोस्ती ? विदेश मंत्री जयशंकर ने दिया जवाब

बता दे कि शनिवार को अखिलेश यादव और शिवपाल यादव के साथ ही फैमिली के अन्य मेंबर मुलायम सिंह यादव से मिलने मेदांता चिकित्सालय पहुंचे. विदित हो कि सपा पार्टी के संरक्षक और पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव की हालत गुरुवार को अचानक बिगड़ गई. पेट दर्द की शिकायत के बाद उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया. फिलहाल उनकी हालत में सुधार है और चिकित्सक की एक टीम उनके हेल्थ की निरंतर चौकसी कर रही है. बता दें मुलायम सिंह को लगभग एक माह पहले पहले भी मेदांता में एडमिट कराया गया था. उस समय उन्हें पेट से संबंधित कुछ तकलीफ थी.

भारत और श्रीलंका के संबंध आगे और भी हो सकते है मज़बूत

इसके अलावा सपा के संस्थापक और वर्तमान संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने अपना बथर्ड मनाया था. इस दौरान कार्यकर्ताओं के पश्चात मुलायम सिंह ने 81 किलो का लड्डू केक काटा था. इस अवसर पर सपा अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मंच पर मौजूद थे. मुलायम सिंह के जन्मदिवस पर उनके सैफई स्थित निवास से लेकर लखनऊ तक कई समारोह आयोजित किए गए थे.

अगले 24 घंटे में पानी में डूब सकता है उत्तर प्रदेश

CRPF के बिहार सेक्टर मुख्यालय में कोरोना का कहर, 100 से अधिक जवान संक्रमित

कोरोना पर काबू कब ? पिछले 24 घंटे में 64 हज़ार नए केस, 861 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -