'जेठानी के दिल पर तो सांप लोट रहे होंगे', अपर्णा यादव को CM योगी का तिलक करते देख बोले लोग
'जेठानी के दिल पर तो सांप लोट रहे होंगे', अपर्णा यादव को CM योगी का तिलक करते देख बोले लोग
Share:

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आ चुके हैं। आप सभी जानते ही होंगे बीजेपी पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है। भाजपा की इस प्रचंड जीत पर सीएम योगी आदित्यनाथ की हर तरफ तारीफ हो रही है। वहीं जीत के बाद बीते गुरुवार की शाम मुलायम सिंह यादव की बहू और पोती ने सीएम योगी का तिलक लगाकर अभिनंदन किया। अब उस दौरान का वीडियो सुर्ख़ियों में है और जो उसे देख रहा है हैरानी जता रहा है। जी दरअसल मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव अपनी बेटी को लेकर योगी के घर पहुंची और जीत की बधाइयां देने के साथ ही मां-बेटी ने योगी के माथे पर तिलक भी लगाया।

अब उस वीडियो को देख लोगों की प्रतिक्रिया आने लगी है। विजय मिश्रा नाम के यूजर ने लिखा कि “आज डिंपल यादव जी भी सोच रही होंगी कि काश मैं भी अपर्णा की तरह बीजेपी ज्वाइन कर ली होती तो घर में खुशियों का माहौल होता।” वहीं अंशू अग्रहरी नाम के यूजर ने लिखा कि “वाह! अपने बच्चों को ऐसे ही उच्च संस्कार देने चाहिए, जो शायद आज कल के बच्चों में नहीं पाया जाता।”

इसी के साथ संदीप आर्या नाम के यूजर ने लिखा कि “मजा तो तब आएगा जब अपर्णा यादव जी, ढोल बजवा-बजवाकर परिवार के लोगों को लड्डू खिलाएगी।” इसके अलावा अनूप नाम के यूजर ने लिखा कि “घर का भेदी लंका ढाए।” उत्कर्ष काजल सिंह नाम के यूजर ने लिखा कि “इसको कहते हैं, जले पर नमक छिड़कना।” इसी के साथ देवेश कुमार सिंह नाम के यूजर ने लिखा कि “…और विधानसभा चुनाव में हार देखकर जेठानी के दिल पर तो सांप लोट रहे होंगे।” इस तरह कई लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं।

मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू ने बेटी के साथ योगी आदित्यनाथ को लगाया टिका, वीडियो में देखे क्या बोले CM

UP Election Results 2022: वोटों की गिनती के बीच सपा ने किया ट्वीट- 'सतर्कता बनाए रखें'

UP Election Result: 'मंदिर अब बनने लगा है, भगवा रंग चढ़ने लगा है': मनोज तिवारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -