मुलायम ने CM अखिलेश और पार्टी नेताओं को डंपटा
मुलायम ने CM अखिलेश और पार्टी नेताओं को डंपटा
Share:

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के प्रमुख मुलायम सिंह यादव द्वारा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और पार्टी के आला नेताओं को खरी-खोटी सुनाई। दरअसल उन्होंने राज्य में आगामी चुनाव को लेकर पार्टी की तैयारियों को लेकर बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि संसद में मुझे बोलने नहीं दिया जाता। लोकसभा चुनाव में पार्टी को कई सीटों पर हार का सामना करना पड़ा। इससे पार्टी का जनाधार कम हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार लखनऊ में छोटे लोहिया मिश्र की 83 वीं जयंती को लेकर समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने कहा कि इस बार सपा की लोकसभा में केवल पांच सीटें आई हैं। लोग इसे फैमिली पार्टी कहने लगे हैं। सीएम की पत्नी पार्टी अध्यक्ष और भतीजा केवल इतने ही सांसद पार्टी के हैं।

इस दौरान यह बात सामने आई है कि सपा प्रमुख ने कहा कि वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में पार्टी 30 से अधिक सीटों पर जीत हासिल करती तो पार्टी के पक्ष में माहौल कुछ और होता। उल्लेखनीय है कि समारोह में जब मुलायम संबोधन दे रहे थे तो अखिलेश नेताओं से चर्चा कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने मंच से ही अखिलेश को डांटते हुए सवाल किए कि बताओ आखिर मैं क्या कह रहा था आखिर मैंने क्या कहा वह आपने नहीं सुना।

उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि संभल जाइए समय है। भविष्य में पंचायत चुनाव होने हैं इनके आधार पर विधानसभा की डेप्थ का कुछ अंदाज़ा पार्टी के लिए होगा। उन्होंने सभी से मिलकर पार्टी को फिर से बल देने की बात कही। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -