मुलायम के सवाल करते ही संसद में लगे ठहाके
मुलायम के सवाल करते ही संसद में लगे ठहाके
Share:

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने लोकसभा में अपनी बात कुछ इस तरह से रखी कि सुनने वाले हॅंस दिए। उन्होंने अपनी बात कहते हुए सदन में चुटकी ली। दरअसल सदन में गौर रक्षा के नाम पर कथिततौर पर हिंसा किए जाने और माॅब लिचिंग के चलते की जाने वाली हत्याओं के बढ़ने की बातें कर रहे थे। उनका कहना था कि देश में धर्म,जाति,भाषा और क्षेत्रवाद के नाम पर भेदभाव तथा हिंसा होती है।

साथ ही परिवार में भी पुरूष महिलाओं पर हिंसा करते हैं और इस मामले में सांसद मुलायम सिंह यादव ने पत्नियों को लेकर चर्चा की। उन्होंने कहा कि सबसे पहले अत्याचार और उत्पीड़न की शुरुआत परिवार से होती है। ऐसे में इस पर ध्यान दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि परिवारों में ही महिलाओं को दबाया जाता है।

उन्होंने सवाल किया कि आप में से कौन कौन सांसद ऐसे हैं जो अपनी पत्नी को दबाकर नहीं रखते हैं ऐसे में सदन में किसी ने हाथ खड़ा नहीं किया। तो मुलायम सिंह यादव ने कहा कि देख लीजिए जब सदन में ये हालात हैं तो फिर देश में क्या स्थिति होगी। ऐसे में एक भाजपा सांसद ने हाथ खड़ा कर दिया। तब उन्होंने कहा कि यह तो अच्छी बात है कि आप अपनी पत्नी को दबाकर नहीं रखते हैं। ऐसे में सदन ठहाकों से गूॅंज उठा।

शिवपाल ने अखिलेश को दी चेतावनी, नेता जी के हाथ में दे दे कमान तो होगा बेहतर

इटावा कॉलेज को करोड़ों का फंड देने पर SC ने मुलायम सरकार को लगाई फटकार

UP विधानसभा में विस्फोटक मिलने के बाद, विधायकों से पूछताछ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -