मुलायम को नहीं भूलीं सपा, दूसरी स्टार प्रचारक लिस्ट में नाम आया सामने

Mar 25 2019 10:00 AM
मुलायम को नहीं भूलीं सपा, दूसरी स्टार प्रचारक लिस्ट में नाम आया सामने

लखनऊ : समाजवादी पार्टी (सपा) ने दूसरे चरण के लोकसभा चुनाव के लिए अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है. खास बात यह है कि इसमें उसने अपने सबसे बड़े नेता यानी कि दूसरी सूची में मुलायम सिंह यादव का नाम भी शामिल किया है. जो कि पहली सूची में नहीं था. बताया जा रहा है कि इस खबर से मुलायम के समर्थों के बीच काफी खुशी है. इससे पहले उनका नाम सपा के स्टार प्रचारकों की पहली सूची में नहीं था, इसके बाद की तरह की अटकलें लगाई जा रही थी. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि बता दें कि सपा ने कल यह पहले चरण के लोकसभा चुनाव के लिए अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी थी. इसमें पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सहित 40 नेताओं का नाम शामिल था, वहीं सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव का नाम लिस्ट से नदारद था. हालांकि, दूसरी सूची में मुलायम सिंह यादव का नामा आया.

जानकारी के मुताबिक़, पहली सूची में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने स्टार कैंपेनर्स की लिस्ट में कन्नौज से सांसद डिंपल यादव को भी शामिल किया था. जबकि सपा की स्टार प्रचारकों की लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन को भी जिम्मेदारी मिली है. वहीं उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी के प्रमुख महासचिव राम गोपाल यादव को भी स्टार प्रचारक के रूप में उतारने का मन बनाया है. जबकि इस स्टार प्रचारक की लिस्ट में पूर्व मंत्री आजम खान का नाम भी शामिल है.

टिकट मिलते ही बोले कन्हैया, RJD से नहीं मेरी लड़ाई गिरिराज से

लोकसभा चुनाव: ब्रू मतदाताओं के लिए चुनाव आयोग ने किए विशेष इंतज़ाम

गोवा के नए सीएम प्रमोद सावंत के नाम से सोशल मीडिया पर बने फर्जी अकाउंट