अखिलेश आज के मुख्यमंत्री, चुनाव के बाद विधायक करेंगे फैसला
अखिलेश आज के मुख्यमंत्री, चुनाव के बाद विधायक करेंगे फैसला
Share:

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की वर्तमान राजनीतिक हालातों पर पूरे देशभर की नजर है. चाचा-भतीजे की लड़ाई से समाजवादी पार्टी को भारी नुकसान हो रहा है. परिवार में चल रहे मतभेदों के बीच आज खुद मुलायम सिंह यादव मीडिया के सामने आए और पत्रकारों से चर्चा की. इस दौरान मुलायम सिंह यादव ने परिवार में तकरार को नकारते हुए कहा कि हमारा परिवार एक है, हमारी पार्टी एक है और हमारे कार्यकर्ता एक है, जो हमारे खिलाफ साजिश रच रहे है, उन्हें बहुमत नहीं मिलेगा. हालाँकि पत्रकार वार्ता के दौरान शिवपाल सिंह यादव मौजूद थे, लेकिन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव वहां उपस्थित नहीं थे, ऐसे में एक बार फिर सवाल उठ रहा है कि पार्टी में झगड़ा खत्म हुआ है या नहीं?

अखिलेश आज के मुख्यमंत्री

पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होंने अखिलेश यादव के मुख्यमंत्री बने रहने के मुद्दे पर कहा कि, अखिलेश आज के मुख्यमंत्री है, लेकिन चुनाव में बहुमत मिलने के बाद मुख्यमंत्री का फैसला विधायक करेगे. अपने चचेरे भाई राम गोपाल यादव के बारे में मुलायम ने कहा कि राम गोपाल कि बातों का कोई महत्व नहीं है.

अखिलेश पर छोड़ा फैसला

मुलायम सिंह यादव ने शिवपाल समेत 4 बर्खास्त मंत्रियों की वापसी पर कहा कि बर्खास्त मंत्रियों की वापसी का फैसला अखिलेश यादव करेंगे. इसके अलावा जब उनसे खुद मुख्यमंत्री बनने के मुद्दे पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने स्पष्ट किया कि वो मुख्यमंत्री बनने के इच्छुक नहीं हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -