मुलायम यादव को अस्पताल से मिली छुट्टी, इस बीमारी से थे पीड़ित

Jun 10 2019 10:21 AM
मुलायम यादव को अस्पताल से मिली छुट्टी, इस बीमारी से थे पीड़ित

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक और संरक्षक मुलायम सिंह यादव को रविवार रात को तबीयत बिगड़ने के बाद उपचार हेतु लखनऊ के लोहिया अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. इसके बाद उन्‍हें सोमवार सुबह उपचार के बाद अस्‍पताल से छुट्टी दे दी गई. बताया गया कि मुलायम सिंह यादव को हाई शुगर लेवल की परेशानी हुई थी.

इस तकलीफ के सामने आने के बाद ही उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. डॉक्टरों के अनुसार उनका शुगर लेवल नॉर्मल होते ही उन्हें अस्‍पताल से छुट्टी दे दी गई है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि इससे पहले मुलायम सिंह यादव को तबीयत खराब होने की वजह से 26 अप्रैल को अस्‍पताल में भर्ती होना पड़ा था. सपा संरक्षक को डॉक्टरों ने पीजीआई में भर्ती कराया था.

इस संबंध में जांच करने वाले चिकित्सकों ने कहा था कि उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव को कोई अधिक समस्‍या नहीं है. उन्हें केवल नॉर्मल चेकअप के लिए भर्ती किया गया था. सूत्रों के अनुसार रूटीन चेक अप के दौरान गैस्ट्रो और न्यूरो की समस्या होने के बाद मुलॉयम सिंह यादव को एडमिट किया गया था. उन्‍हें लगभग 3 घंटे की जांच के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी.

शिवसेना का सरकार पर तंज, कहा- जीत का जश्न समाप्त हुआ, अलीगढ़ पर ध्यान दो

लोकसभा चुनाव संपन्न होने के बाद भी बंगाल में हिंसा जारी, आज भाजपा मनाएगा काला दिन

तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव तक बीजेपी अध्यक्ष बने रह सकते है अमित शाह