अस्पताल से डिस्चार्ज किए गए मुलायम यादव, बुधवार को हुए थे भर्ती
अस्पताल से डिस्चार्ज किए गए मुलायम यादव, बुधवार को हुए थे भर्ती
Share:

लखनऊ: देश के दिग्गज समाजवादी नेता और समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापाल मुलायम सिंह यादव दो दिनों से बीमार थे. उन्हें पेट में कब्ज की समस्या थी. जो कि अचानक बढ़ गई.  मुलायम सिंह यादव को बीते पांच दिनों से कब्ज की समस्या थी. जिस कारण उन्हें बुधवार को लखनऊ के मेंदांता अस्पताल में एडमिट कराना पड़ा.

अस्पताल के डायरेक्टर ने बताया कि कोलोनोस्कोपी के माध्यम से मुलायम का उपचार किया गया. जिसके बाद उनके स्वास्थ्य में तेजी से सुधार देखा गया. उनकी स्थिति अब स्थित बताई जा रही है. डॉक्टरों की टीम लगातार मुलायम सिंह यादव की देखभाल में लगी रही. उन्हें शुक्रवार को अस्पताल से छुट्टी दी जानी थी. किन्तु स्वास्थ्य में सुधार को देखते हुए गुरुवार की रात को ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई. यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह को पांच दिनों से पेट में कब्ज की तकलीफ थी. जिस कारण उन्हें बुखार आ गया था. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराना पड़ा. 

बुधवार को शाम चार बजे मुलायम को हॉस्पिटल लाया गया. जहां पर उनकी कोलोनोस्कोपी कराई गई. इसके तहत पेट के भीतर कैमरा डालकर कब्ज के कारणों का पता किया गया और उसका निवारण किया गया. उपचार के बाद मुलायम सिंह यादव को आईसीयू में शिफ्ट किया गया. जहां उनको कुछ देर के लिए ऑब्जरवेशन में रखा गया. स्थिति  सामान्य पाने के बाद उन्हें गुरुवार देर रात अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया. 

कैलाश मानसरोवर के लिए लिंक रोड का हुआ उद्घाटन, सेनाध्यक्ष भी रहे मौजुद

राहुल गाँधी की प्रेस वार्ता, बोले- लॉकडाउन खोले सरकार, मर रही इकॉनमी

दोस्त जिनपिंग को किम जोंग ने भेजा सन्देश, कोरोना वायरस पर कही बड़ी बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -