मुलायम सिंह यादव की बहू ने श्रीराम मंदिर निर्माण हेतु दान किये 11 लाख रुपए

अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर का निर्माण होने जा रहा है। ऐसे में इस मंदिर निर्माण में सहयोग देने के लिए राजनीति से तमाम चेहरे आगे आए हैं। अब इसी लिस्ट में शामिल हुईं हैं मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव। आप सभी जानते ही होंगे मुलायम सिंह यादव समाजवादी पार्टी के संरक्षक और बतौर मुख्यमंत्री कारसेवकों पर गोली चलवाने के आरोपित हैं। हाल ही में उनकी बहू अपर्णा यादव ने राम मंदिर निर्माण के लिए 11 लाख रुपए का आर्थिक सहयोग किया है। यह सहयोग देने के बाद उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। जी दरअसल अपर्णा यादव का कहना है कि, 'उन्होंने ये काम अपनी स्वेच्छा से किया है। वह अपने परिवार की जिम्मेदारी नहीं ले सकती हैं, अतीत कभी भी आने वाले कल के बराबर नहीं हो सकता है।'

एक वेबसाइट से बातचीत में अपर्णा यादव ने कहा, “राम भारत के चरित्र, संस्कार और सभी की आस्था का केंद्र हैं। यह सिर्फ राम का मंदिर ही नहीं बल्कि राष्ट्र का मंदिर है। मुझे ऐसा लगता है कि भारत के हर नागरिक को श्रीराम मंदिर के लिए दान करना चाहिए इसलिए मैंने भी दान किया है। मैं आशा करता करती हूँ अयोध्या में श्रीराम का भव्य मंदिर निर्मित होगा।” इसके अलावा अपर्णा यादव ने यह भी स्पष्ट किया कि “अतीत कभी भविष्य के बराबर नहीं हो सकता है इसलिए समझा जाना चाहिए कि मैंने अपनी जिम्मेदारी निभाई है। मैं अपने परिवार की जिम्मेदारी नहीं ले सकती हूँ।”

वैसे बात करें मुलायम सिंह यादव के बारे में तो उन्होंने बाबरी मस्जिद विध्वंस के दौरान कारसेवकों पर गोली चलवाने का आदेश था। इसी के वह आरोपी हैं। अपर्णा यादव के बारे में बात करें तो वह मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी हैं। वहीं अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के बारे में बात करें तो इसके लिए देशव्यापी धन संग्रह अभियान चल रहा है और लोग बड़ी-छोटी राशि दान दे रहे हैं।

थूक लगाकर तंदूरी रोटी बनाने वाला हुआ गिरफ्तार

TRP में हिट रहने वाले शो अनुपमा के इस स्टार को मिली सलमान की 'राधे' में जगह

नंबर 1 पंजाबन बनीं हिमांशी खुराना, न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वॉयर पर छाया नया गाना

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -