अयोध्या को लेकर मुलायम का विवादित बयान
अयोध्या को लेकर मुलायम का विवादित बयान
Share:

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने  विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की हार पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर निशाना साधा और चुनाव की तुलना अयोध्या में हुई हिंसा से की। उन्होंने कहा कि अयोध्या में गोली चलवाने के बाद भी इतनी कम सीटें नहीं मिली थीं। समाजवादी पार्टी के मुख्यालय में उनका 79 वां जन्मोत्सव आयोजित किया गया था जिसमें उन्होंने इस तरह की बातें कहीं।

इस दौरान उनके पुत्र और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उन्हें बधाई दी और अपने पिता का आशीर्वाद लिया। मुलायम के जन्मदिवस पर लगभग 79 किलोग्राम का केक काटा गया। जन्मोत्सव के मौके पर पद्मभूषण पं. छन्नूलाल मिश्र ने सोहर गाकर वातावरण को सांस्कृतिक बना दिया।

मुलायम ने कहा, कि इस हार की जिम्मेदारी कौन लेगा, अयोध्या में कारसेवकों पर गोली चलवाने के बाद भी हमारी पार्टी के 105 विधायक जीतकर आए थे। लोग मुझे देखकर चिल्लाते थे कि हिंदुओं का हत्यारा आ गया है। फिर भी हम जीते। उस समय युवा किस तरह से जीत गए थे यह पता करना चाहिए।

उन्होंने इस बार विधानसभा चुनाव में पार्टी की हार पर सवाल उठाए और कहा कि मौजूदा पार्टी झूठ बोलकर सत्ता में आई है। वर्तमान सरकार के व्यवहार को हम भ्रष्टाचार मानते हैं क्योंकि इस सरकार ने वायदा खिलाफी की है।

रिश्ते बनाने में रखता हूं यकीनः पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव

सैफई संस्थापक की पुण्यतिथि पर पहुंचा मुलायम का कुनबा

बीजेपी सांसद ने उठाई पार्टी के खिलाफ आवाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -