मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन पर हवन कर के गरीबों को भोजन कराएगी समाजवादी पार्टी
मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन पर हवन कर के गरीबों को भोजन कराएगी समाजवादी पार्टी
Share:

लखनऊ. आज उत्तर-प्रदेश की राजनीति के दिग्गज नेता कहलाने वाले समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव का 80वां जन्मदिन है. उनका जन्म सन 1939 में आज ही के दिन यानी  21 नवंबर को  उत्तरप्रदेश के इटावा जिले के सैफई गांव में हुआ था. उनके जन्मदिन के अवसर पर देश भर के कई नेता उन्हें बधाइयाँ दे रहे है. इन सब के बीच समाजवादी पार्टी ने भी आज मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन एक बेहद ख़ास अवसर में मनाने की बात कही है. 

बिग बॉस के घर में अपने क्यूट अंदाज के कारण पॉपुलर हुई थी यह एक्ट्रेस

दरअसल समाजवादी पार्टी (सपा) ने अपने संस्थापक मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन  के अवसर को ख़ास और यादगार बनाने के लिए इसे एक अनोखे तरीके से मानाने का निर्णय लिया है. पार्टी ने निर्णय लिया है कि वो मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन के इस अवसर पर उनकी दीर्घायु एवं उत्तम स्वास्थ्य की कामना के लिए एक विशाल हवन का आयोजन करेगी. इसके बाद पार्टी की और से गरीबों को भोजन भी कराया जाएगा और उन्हें फलों के साथ-साथ मिठाईया भी खिलाई जाएगी. इसके साथ ही इस दौरान पार्टी विचार गोष्ठी नामक एक कार्यक्रम का आयोजन कर के मुलायम सिंह यादव के  जीवन पर प्रकाश डालने की भी कोशिश करेगी. 

43 की उम्र में भी इतनी हॉट और सेक्सी हैं सुष्मिता, ये है उनकी फिटनेस का राज

इन सब के साथ आज उत्तरप्रदेश के सूरजपुर में स्थित सपा की जिला इकाई के कार्यालय में भी केक काटकर मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन धूम धाम से मनाया जाएगा. पार्टी के स्थानीय प्रवक्ता के मुताबिक इस अवसर पर जिले के विभिन्न हिस्सों से सैकड़ों कार्यकर्ता इस कार्यक्रम में भाग लेंगे. 

यह भी पढ़े   

जन्मदिन विशेष: पहलवानी छोड़ कर राजनीती के दंगल में उतरे थे मुलायम सिंह यादव

90 साल का हुआ मिकी माउस, ऐसे हुई थी इसकी रचना

बॉलीवुड का एकमात्र डायरेक्टर जिसकी एक भी फिल्म नहीं होती फ्लॉप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -