साइकिल पर दावा ठोंकने आयोग पहुंचे मुलायम, रामगोपाल
साइकिल पर दावा ठोंकने आयोग पहुंचे मुलायम, रामगोपाल
Share:

नई दिल्ली :  समाजवादी पार्टी में अभी ’साइकिल’ की लड़ाई जारी है और मुलायम सिंह यादव तथा अखिलेश यादव दोनों ही पक्ष साइकिल पर दावा ठोंक रहे है। इसी बीच शुक्रवार को मुलायम सिंह यादव तथा रामगोपाल यादव चुनाव आयोग पहुंच गये है। दोनों को ही वहां अपना-अपना पक्ष रखना है। गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी के सिंबाल को लेकर दोनों पक्ष अड़े हुये है तथा अब फैसला चुनाव आयोग को करना है।

बताया गया है कि मुलायम और रामगोपाल अपने समर्थकों के साथ आयोग पहुंचकर अपना पक्ष रखने की तैयारी  में है। जानकारी के अनुसार आयोग आज शाम तक सिंबाल को लेकर निर्णय सुना सकता है। हालांकि यह तो शाम तक ही साफ हो सकेगा कि पार्टी की साइकिल किसके पक्ष में जाती है, बावजूद इसके दोनों ही पक्षों द्वारा आयोग के सामने अपना दावा मजबूती के साथ रखने की तैयारी में बताये गये है।

अखिलेश को सिब्बल का सहारा

बताया गया है कि अखिलेश की तरफ से भले ही रामगोपाल यादव आयोग के सामने पक्ष रखने के लिये पहुंचे हो लेकिन इसके बाद भी अखिलेश को प्रसिद्ध वकील कपिल सिब्बल का सहारा मिल गया है। सिब्बल अखिलेश की तरफ से आयोग के सामने पक्ष रखेंगे।

नरेश ने मुलायम से यह कहा

बताया जाता है कि नरेश अग्रवाल ने मुलायम सिंह से यह कहा है कि वे साइकिल से अपना  दावा वापस लें ले। समझा तो यही जा रही है कि अखिलेश के आगे मुलायम झुकेंगे तथा साइकिल सिंबाल अखिलेश को सौंपकर उन्हें मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित कर सकते है।

मुलायम के मंत्री पर दर्ज हुई आचार संहिता उल्लंघन की शिकायत

’साइकिल’ से फिसले मुलायम, हल जोतते किसान का सहारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -