लालू और मुलायम सिंह बने समधी
लालू और मुलायम सिंह बने समधी
Share:

जी हाँ लालू प्रसाद यादव और मुलायम सिंह के घर जल्द ही शादी की शहनाई गूंजने वाली है हाल ही में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की भतीजी ईशा और के उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के नाती राहुल का तिलक समारोह संपन्न हुआ।

ये दोनों ही दिग्गज नेता जल्द ही समधी बनने वाले है ईशा, लालू प्रसाद की पत्नी राबड़ी देवी के भाई की बेटी हैं और राहुल यादव जो कि बिजनेस है, मुलायम के बड़े भाई अभय राम यादव की बड़ी बेटी शीला यादव के बेटे हैं जिनकी शादी तय हो चुकी है। 

हम आपको बता दे की अभय राम के दो बेटे और पांच बेटि‍यां हैं। बेटों में धर्मेंद्र और अनुराग यादव हैं. धर्मेंद्र यादव सांसद हैं.बेटि‍यों में शीला, सुनीता, नीलम, संध्या और लक्ष्मी यादव हैं। शीला जसवंतनगर क्षेत्र से जि‍ला पंचायत सदस्य हैं। जि‍ला पंचायत सदस्य के रूप में शीला यादव का दूसरा कार्यकाल है।

इस तिलक समारोह के मांगलिक कार्यक्रम में मुलायम सिंह का पूरा परिवार दिखा यहाँ सबसे बड़ा आकर्षण यह रहा की अखिलेश यादव, साधु यादव के साथ एक ही चेयर पर बैठे लालू के दामाद तेज प्रताप और उनकी बेटी राजलक्ष्मी भी तिलक समारोह में मौजूद थीं।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -