मुलायम को मिली अस्पताल से छुट्टी, अब पूरी तरह स्वस्थ

Apr 27 2019 09:31 AM
मुलायम को मिली अस्पताल से छुट्टी, अब पूरी तरह स्वस्थ

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव को संजय गांधी पीजीआई में भर्ती किया गया है। वहां डॉक्टरों ने दिमाग से संबंधित कई जांचें की हैं। हालांकि चिकित्सकों ने इसे रूटीन जांच का हिस्सा बताया है। पीजीआई के निदेशक डॉ राकेश कपूर की देखरेख में उनका इलाज किया गया। हालांकि दो घंटे बाद उनको अस्पताल से घर भेज दिया गया।

घाटी में फिर हुई बर्फबारी और हिमस्खलन, कई जगह यातायात बाधित

डायबिटीज की थी समस्या 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पीजीआई के निदेशक डॉ राकेश कपूर के मुताबिक भर्ती होने के बाद मुलायम सिंह का रुटीन चेकअप किया गया। साथ ही उनको कमजोरी की भी शिकायत थी। फिलहाल उनकी डायबिटीज थोड़ी बढ़ी पाई गई है। लगभग दो घंटे के बाद उन्हें यहां से घर भेज दिया गया है। अब वह बिल्कुल स्वस्थ हैं। 

सामरी-शंकरगढ़ रोड पर बारातियों से भरी पिकअप पलटने से, 7 की मौत

प्रचार में जुटे अखिलेश 

इसी के साथ बता दें समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि केंद्र में गठबंधन की सरकार बनने पर हाईस्कूल और इंटरमीडिएट पास युवाओं की सेना और पुलिस में बगैर लिखित परीक्षा के भर्ती होगी। चयन का आधार दौड़ और मेरिट होगा। इस दौरान उन्होंने सपा सरकार के दौरान जिले में हुए विकास कार्य गिनाए। साथ ही, केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकारों पर जमकर हमला बोला। अखिलेश शुक्रवार को यहां गठबंधन के झांसी-ललितपुर लोकसभा सीट के प्रत्याशी श्यामसुंदर सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने आए थे।

श्रीलंका में सिलसिलेवार धमाके के बाद, कर्नाटक पुलिस ने जारी किया अलर्ट

चुनावी के लिए ड्यूटी पर जा रही महिला पुलिसकर्मी को ऑटो ने कुचला

अचानक लगाया कार का ब्रेक और फिर हो गया एक ऐसा बड़ा हादसा