मुलायम ने साधा मोबाईल पर निशाना
मुलायम ने साधा मोबाईल पर निशाना
Share:

लखनऊ : उत्तरप्रदेश की सत्ता में काबिज समाजवादी पार्टी के प्रमुख मुलायम सिंह ने एक बार फिर मोबाईल फोन के प्रयोग पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि मोबाईल से बड़ी बदतमीजियां होती हैं मगर अब उन्होंने मोबाईल पर चर्चा करना बंद कर दी है। मुलायम ने यह भी कहा कि अब तो लोग कंप्युटर पर भी काम करने लगे हैं। मगर मोबाईल टेप भी किए जाने लगे हैं। यह एक बड़ी परेशानी है। मुलायम सिंह द्वारा लोगों को सलाह दी गई है जिसमें यह कहा गया है कि यदि किसी को जल्दी न हो तो वे मोबाईल पर बात न करें।

उनका कहना था कि जल्दबाजी की दशा में मोबाईल कई तरह का खतरे वाला हो जाता है। सपा प्रमुख मुलायम ने कहा कि मोबाईल-लैपटाॅप का उपयोग फील्ड में आवश्यक होने पर किया जा सकता है। मोबाईल पर की जाने वाली हर बात टेप होती है। इस कारण सोच समझकर इसका उपयोग करना चाहिए। दरअसल मुलायम सिंह ने अमिताभ ठाकुर द्वारा उनका फोन टेप किए जाने की ओर संकेत किए थे।

अमिताभ द्वारा फोन पर धमकाने का आरोप भी लगाया गया। हालांकि अमिताभ ठाकुर को निलंबित कर दिया गया है। कंप्युटर - मोबाइ्रल बड़ी खतरे वाली चीज़ है। आईपीएस अमिताभ सामाजिक कार्यकर्ता की ही तरह कार्य करने के लिए जाने जाते हैं। हालांकि पलटवार करते हुए अखिलेश सरकार उनकी आय की जांच करने में लगी है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -