अखिलेश पर बरसे मुलायम, कहा: पद मिलते ही दिमाग खराब हो गया

लखनऊ : उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने पार्टी के बीच विवाद गहराने पर ली गई बैठक में कहा कि पार्टी में टकराव होने से दुखी हूं। परिवार में जो झगड़े हैं उससे भी मैं दुखी हूं। वे काफी भावुक हो गए थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि मुझे इस तरह की बातों पर काफी दुख होता है। पार्टी को तैयार करने में बहुत संघर्ष किया है। उन्होंने कहा कि सपा में कुछ नेता हैं जो केवल चापलूसी में लगे हैं।

उन्होंने कहा कि मैं अभी कमजोर नहीं हुआ हूं। उन्होंने पार्टी में कलह की बात पर विस्तार से अपनी बात कही। उन्होंने मुख्तार अंसारी से पार्टी के जुड़ाव की बात पर बचाव किया और कहा मुख्तार का परिवार एक सम्मानित परिवार है। गौरतलब है कि कौमी एकता दल का विलय सपा में होने की बात कही गई थी। मुलायम ने बैठक में शिवपाल का बचाव भी किया।

मुलायम ने शिवपाल का बचाव करते हुए कहा कि, जो अखिलेश के लिए नारा लगा रहे हैं, उन्हें क्या पता हमने क्या लड़ाई लड़ी। शिवपाल सिंह जनता के नेता हैं। इसके अलावा अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि जो आलोचना नहीं सुन सकता, वो नेता नहीं बन सकता। हमारे एक इशारे पर युवा खड़े हो जाएंगे। ऐसा ना सोचें कि युवा हमारे साथ नहीं है।

इस दौरान अखिलेश पर बरसते हुए मुलायम ने कहा कि पद मिलते ही आपका दिमाग खराब हो गया है. क्या जुआरियों और शराबियों की मदद कर रहे हो?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -