मुकुल राय ने ममता और उनके भतीजे पर साधा निशाना
मुकुल राय ने ममता और उनके भतीजे पर साधा निशाना
Share:

कोलकाता. पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के सबसे करीबी और राइट हैंड रहे मुकुल राय ने अलग होने के बाद पहली बर खुले मंच से ममता बनर्जी पर निशाना साधा है. हाल ही में भाजपा में शामिल होने के बाद पश्चिम बंगाल प्रदेश भाजपा की ओर से कोलकाता के शहीद मीनार के निकट आयोजित जनसभा में मुकुल राय ने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी पर निशाना साधा.

मुकुल रॉय ने कहा कि तृणमूल अब कोई राजनीतिक दल नहीं बल्कि अभिषेक बनर्जी की लिमिटेड कंपनी पार्टी बन गयी है. सभा में मुख्य वक्ता के रूप में मुकुल राय ने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और उनकी पार्टी तृणमूल पर भी जमकर हमला बोला.

रॉय ने कहा, मुझे आज भी याद है कि दस वर्ष पहले जब नंदीग्राम और सिंगुर में लोग मारे जा रहे थे तब मुख्यमंत्री बुद्धदेव भट्टाचार्य फिल्म महोत्सव का उद्घाटन करने में व्यस्त थे. आज जब लोग डेंगू से मर रहे हैं, तब ममता बनर्जी भी फिल्म महोत्सव का उद्घाटन कर रही हैं. उन्होंने कहा, तृणमूल कांग्रेस अब अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस नहीं रह गई है, यह प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में बदल गई है.

मुकुल के निशाने पर मुख्य तौर पर ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी ही रहे. उन्होंने किसी व्यक्तिगत कंपनी के आयोजन के लिए पूरी तरह से प्रशासन का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया. उन्होंने फीफा अंडर-17 विश्वकप के आयोजन और पार्टी के मुखपत्र जागो बांग्ला के स्वामित्व और अधिकार  को लेकर भी अभिषेक को अपने निशाने पर लिया.

लिफ्ट दे कर किया गैंग रेप, तीन आरोपी हिरासत में

यह यूनिवर्सिटी सिर्फ शाकाहारियों को ही देगी गोल्ड मैडल

अजमेर दरगाह इलाके में छिपा था रोहिंग्या मुसलमान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -