मथुरा में शहीद हुए SP की मां ने कहा, मुझे मुआवजा नहीं बेटा चाहिए
मथुरा में शहीद हुए SP की मां ने कहा, मुझे मुआवजा नहीं बेटा चाहिए
Share:

ओरैया : मथुरा में अतिक्रमण हटाने पहुंचे पुलिस कर्मियों पर उपद्रवियों द्वारा की गई फायरिंग में सिटी एसपी मुकुल द्विवेदी की मौत हो गई है। अब उनकी मां ने यूपी के डीजीपी जावेद अहमद के मुआवजे वाली बात पर कहा कि उन्हें मुआवजा नहीं चाहिए, उन्हें उनका बेटा लौटा दें। मुकुल की मां ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से गुहार लगाई है कि उन्हें उनका बेटा लौटा दें।

एसपी मुकुल के पिता का कहना है कि उनका बेटा बरेली में सीओ था। उसने डीजीपी से बोला था कि उसका ट्रांसफर कहीं आस पास कर दो। मेरे बेटे को मरने के लिए मथुरा भेज दिया। उन्होंने कहा कि जब दो सालों से कब्जा था तो उसे खाली क्यों नहीं करा पाए। 150 मीटर की दुरी पर डीएम का बंगला था। शहीद एसपी के पिता ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर खाली क्यों नहीं कराया गया।

सरकार को चुल्लू भर पानी में डूबकर मर जाना चाहिए। मुकुल ने आगरा से बीएससी और एमएससी की थी। 1998 में वे पुलिस में भर्ती हुए थे। 2000 में उनका प्रोमोशन हुआ और वो एसपी बने। 3 फवरी, 2016 को उन्हें मथुरा का एडिशनल एसपी बनाया गया। एसपी मुकुल के दो बेटे है। एसपी क पिता ने इस पूरी गटना के लिए सरकारी की नाकामी को कारण बताया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -