पहले दिन 1 करोड़ भी नहीं कमा पाई मुक्काबाज़, वीकेंड पर पकड़ी रफ़्तार
पहले दिन 1 करोड़ भी नहीं कमा पाई मुक्काबाज़, वीकेंड पर पकड़ी रफ़्तार
Share:

इस शुक्रवार को ही अनुराग कश्यप की फिल्म 'मुक्काबाज़' रिलीज़ हुई थी. ये एक इंडियन स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसमे हमारे देश में खेलो की स्थिती से लेकर खेलो में होने वाली राजीनीति तक को परदे के जरिये दिखाया गया है. ये फिल्म बड़े समीक्षकों द्वारा भी अच्छी बताई गई है. पहले दिन तो फिल्म अच्छी कमाई नहीं कर पाई लेकिन इसके बाद फिल्म की कमाई के मामले में रफ़्तार बढ़ गई. पहले दिन तो फिल्म मुक्काबाज 1 करोड़ की कमाई भी नहीं कर पाई थी. शुक्रवार को इस फिल्म ने महज 83 लाख रुपए अपने खाते में दर्ज करवाए थे.

लेकिन रिलीज़ के दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म ने दुगनी कमाई की. शनिवार को इस फिल्म ने 1.51 करोड़ की कमाई की. वही कमाई के मामले में इस फिल्म के लिए रविवार का दिन और ज्यादा बेहतर रहा. इस फिल्म में तीसरे यानी रविवार के दिन ढाई करोड की कमाई की. यानी अगर फिल्म की अब तक की कुल कमाई की बात की जाये तो इसने 3 दिन में लगभग 5 करोड़ तक की कमाई कर ली है.

वैसे तीनो ही दिन की कमाई देखे तो हर दिन इस फिल्म की कमाई के आंकड़े बढ़ते ही जा रहे है. अब देखना तो ये दिलचस्प होगा कि क्या सोमवार को भी फिल्म कमाई के मामले ये ही रफ़्तार से चलती है या फिर से कम हो जाती है.

टाइगर ने पकड़ी ऐसी रफ़्तार की तोड़ डाला अपनी ही फिल्म का रिकॉर्ड

'फ़िल्मी फ्राइडे' में आज अलग-अलग जॉनर की तीन फिल्मे करेंगी धमाका

'मुक्काबाज़' रिव्यु- खेल में राजनीति और सामाजिक मुद्दों को दर्शाती है फिल्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -