अनुराग कश्यप का 'पैंतरा' लगा रहा है आग
अनुराग कश्यप का 'पैंतरा' लगा रहा है आग
Share:

बॉलीवुड को 'ब्लैक फ्राइडे', 'देव डी', और 'गैंग्स ऑफ़ वासेपुर' जैसी सफल फिल्मे देने वाले मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप जल्द ही अब अपनी फिल्म 'मुक्केबाज' के साथ बड़े परदे पर धमाल मचाने आ रहे है. अनुराग कश्यप की फिल्मो से दर्शको को कुछ ज्यादा ही उम्मीदे रहती है. और हर बार अनुराग अपनी फिल्मो के जरिये दर्शको की उम्मीदों पर खरे उतरते है. इसलिए बाकी डायरेक्टर्स के मुकाबले में उनकी फैन फॉलोविंग भी कुछ ज्यादा ही है. आज ही फिल्म 'मुक्केबाज' का नया सॉन्ग 'पैंतरा' रिलीज़ किया गया है.

ये सॉन्ग बहुत ही शानदार है. इस सॉन्ग को संगीत न्यूक्लेआ ने दिया है. सॉन्ग में न्यूक्लेआ ने गजब का ही इलेक्ट्रो म्यूजिक दिया है. सॉन्ग को सुनते ही आप इसके दीवाने हो जायेंगे. साथ ही इसका शानदार इलेक्ट्रो म्यूजिक आपका दिल खुश कर देगा. वैसे सॉन्ग के बीच में बहुत-सी डायलॉग बाजी भी की गई है. डांस फ्लोर पर ये सॉन्ग आग लगा देगा ये बात तो तय है.

वही फिल्म 'मुक्केबाज' की कहानी एक आम लड़के की है जो अपनी प्रेमिका को पाने के लिए मुक्केबाजी करना शुरू कर देता है. सॉन्ग के बारे में बताते हुए अनुराग ने बताया था कि, 'इस गाने के लिए अपने साथ न्यूक्लेआ डिवाइन को भी ले आए हैं. उन्होंने हाल ही में रैपर के साथ मिलकर एक गाना रिकॉर्ड किया है, जो मुझे बेहद पसंद आया है. हालांकि इससे पहले हमने जो भी ट्राई किया था वह कुछ जम नहीं रहा था.'

भटक रहा है जो जुड़वाँ भाइयों का भूत..

जब एयरपोर्ट में चले दे थप्पड़ दे थप्पड़

भारत के कोने-कोने में छुपा है खतरनाक टैलेंट, देखिये वीडियो में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -