लखनऊ कोर्ट में मुख़्तार अंसारी की पेशी ख़त्म, वापस बांदा जेल ले जा रही पुलिस
लखनऊ कोर्ट में मुख़्तार अंसारी की पेशी ख़त्म, वापस बांदा जेल ले जा रही पुलिस
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में कैद माफिया मुख्तार अंसारी को पेशी के लिए आज लखनऊ उच्च न्यायालय लाया गया था. एक मामले में उसकी अदालत में पेशी हुई थी. अब पेशी के बाद उसे वापस बांदा जेल ले जाया जा रहा है. मुख़्तार पर लखनऊ में शत्रु संपत्ति हथियाकर अवैध निर्माण करने का इल्जाम है. खबर के अनुसार, माफिया मुख्तार अंसारी को फतेहपुर, रायबरेली के जरिए लखनऊ लाया गया था. अब उसे इसी रास्ते से वापस बांदा ले जाया जा रहा है.

लखनऊ की अदालत में हुई मुख्तार अंसारी की आज हुई पेशी के बाद मामले की अगली सुनवाई 8 अप्रैल को मुक़र्रर की गई है. माफिया मुख्तार पर शत्रु संपत्ति हथियाकर उस पर अवैध निर्माण करने का इल्जाम है. इस मामले में उसके बेटे अब्बास अंसारी पर भी मामला दर्ज किया गया है. बता दें कि मुख्तार को लखनऊ के कैसरबाग के MP-MLA कोर्ट में पेश किया गया था. एंबुलेंस और पुलिस की गाड़ी के साथ कड़े सुरक्षा पहरे के बीच मुख्तार अंसारी को लखनऊ उच्च न्यायालय लाया गया था. अदालत में पेशी के बाद उसे पुलिस वापस बांदा जेल के लिए लेकर रवाना हो गई है.

मुख्तार अंसारी के काफिले की निरंतर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की गई. काफिले में पुलिस के अलावा मुख्तार के कुछ करीबी लोग भी शामिल थे. यह काफिला लखनऊ के PGI इलाके से होते हिए कैसरबाग पहुंचा था. खबर के अनुसार, एंबुलेंस में मुख्तार के साथ ही कई वकील की थे. इस दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे. 

1 अप्रैल को पत्नी संग भारत दौरे पर आएँगे नेपाल के PM, पीएम मोदी से होगी मुलाकात

यात्रियों को लेकर टेक ऑफ करने वाली थी स्पाइसजेट की फ्लाइट, अचानक खम्भे से टकराई और...

'9 राज्यों में हिन्दू माइनॉरिटी, मिले अल्पसंख्यक का दर्जा...', सुप्रीम कोर्ट में 6 हफ्ते टली सुनवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -