'मुझपर हमला हो सकता है..', मुख़्तार अंसार को लगा 'मौत' का डर, कोर्ट से लगाई ये गुहार
'मुझपर हमला हो सकता है..', मुख़्तार अंसार को लगा 'मौत' का डर, कोर्ट से लगाई ये गुहार
Share:

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के पूर्व विधायक और माफिया मुख्तार अंसारी को जेल से कोर्ट जाते समय हमले का डर सता रहा है। इसी के चलते मुख्तार अंसारी ने एमपी एमएलए कोर्ट से अपनी सुरक्षा की गुहार लगाने के साथ ही व्यक्तिगत पेशी से रियायत मांगी है। उसने कोर्ट से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए ही पेशी की अपील की है।

दरअसल, शुक्रवार को आजमगढ़ के तरवां थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ऐराकला गांव में साल 2014 में हुई मजदूर की हत्या के मामले की सुनवाई एमपी एमएलए कोर्ट में हुई। इस मामले के आरोपी माफिया मुख्तार अंसारी वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से कोर्ट में पेश हुआ। कोर्ट में इस मुकदमे की सुनवाई अंतिम चरण में है। सजा के वक़्त आरोपी का कोर्ट में मौजूद रहना अनिवार्य होता है। ऐसे में मुख्तार अंसारी ने अपनी जान की सुरक्षा की गुहार लगाते हुए वीडियो कांफ्रेंसिंग के माधयम से ही सुनवाई करने की गुजारिश की है। 

इस संबंध में मुख्तार के वकील ने भी कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया है। कोर्ट ने मुकदमे की सुनवाई के लिए अगली तिथि 13 जून मुक़र्रर की है। माफिया मुख्तार अंसारी इस वक़्त बांदा की जेल में सजा काट रहा है। वहीं से अलग अलग जिलों में उसकी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए पेशी होती है।

आर्य समाज द्वारा जारी विवाह प्रमाणपत्र को कानूनी मान्यता देने से सुप्रीम कोर्ट का इंकार

आयुष्मान भारत डिजिटल मिशन के साथ एकीकृत की गयी ईसंजीवनी टेलीमेडिसिन सेवा

मई में विश्व खाद्य वस्तुओं की कीमतों में थोड़ी गिरावट आई: संयुक्त राष्ट्र

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -