राहुल गांधी लफ्फाजी का लॉलीपॉप हो गए हैं: मुख्तार अब्बास नकवी
राहुल गांधी लफ्फाजी का लॉलीपॉप हो गए हैं: मुख्तार अब्बास नकवी
Share:

कांग्रेस के पूर्व प्रेसिडेंट राहुल गांधी पर सेंट्रल मिनिस्टर मुख्तार अब्बास नकवी ने तंज कसा है। उन्होंने कांग्रेस नेता को लफ्फाजी का लॉलीपॉप बताया है। उन्होंने कहा, 'राहुल गांधी लफ्फाजी का लॉलीपॉप हो गए हैं, लफ्फाजी से अधिक इनके समक्ष और कुछ रह नहीं गया है। प्रतिदिन कहीं से उधार कविता लिखाकर ट्वीट कर देते हैं।'

वही राहुल गांधी ने संसद से पारित मजदूर सुधारों से संबंधित तीन विधेयकों को लेकर बृहस्पतिवार को गवर्मेंट पर निशाना साधा तथा आरोप लगाया कि कृषकों के पश्चात् श्रमिकों पर हमला किया गया है। राज्यसभा ने बुधवार को उपजीविकाजन्य सुरक्षा, स्वास्थ्य तथा कार्यदशा संहिता 2020, औद्योगिक संबंध संहिता 2020 तथा सामाजिक सुरक्षा संहिता 2020 को अनुमति दी, जिनके तहत कंपनियों को बंद करने की समस्यां समाप्त होंगी तथा अधिकतम 300 कर्मियों वाली कंपनियों को गवर्मेंट की अनुमति के बिना कर्मचारियों को हटाने की मंजूरी होगी।

साथ ही लोकसभा ने इन तीनों विधेयकों को मंगलवार को पारित किया था तथा अब इन्हें प्रेसिडेंट की अनुमति के लिए भेजा जाएगा। राहुल गांधी ने ट्वीट किया, 'कृषकों के पश्चात् श्रमिकों पर वार। गरीबों का शोषण, ‘मित्रों’ का पोषण। यही है बस मोदी जी का शासन।' इन विधेयकों को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी गवर्मेंट पर तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट किया, 'इस मुश्किल वक़्त की मांग है कि किसी की जॉब न जाए। सबकी आजीविका सुरक्षित रहे। इसी के साथ इन दिनों सियासी हलचल काफी बढ़ गई है।

फिट इंडिया संवाद 2020: विराट और मिलिंद सोमन से पीएम मोदी ने की बात, साझा किए फिटनेस के मंत्र

नरेंद्र तोमर का बड़ा बयान, कहा- कांग्रेस का नेतृत्व जिनके हाथ में, उनकी कोई हैसियत नहीं बची

भाजपा पर जमकर बरसे कमलनाथ, बताया सुशांत केस में क्यों आ रहे नए ट्विस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -