मुख्तार अब्बास नकवी ने टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन की 'पपरी चाट' टिप्पणी की निंदा की
मुख्तार अब्बास नकवी ने टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन की 'पपरी चाट' टिप्पणी की निंदा की
Share:

भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने संसद में बिना चर्चा के विधेयक पारित करने के लिए सरकार पर कटाक्ष करने के लिए टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन की आलोचना की है। नकवी, आरोपी और फिर ओ'ब्रायन पर संसद की गरिमा को धूमिल करने की साजिश रचने का आरोप लगाया और चुटकी ली कि अगर उसे 'पापड़ी चाट' से एलर्जी है तो वह फिश करी खा सकते है।  लेकिन संसद को मछली बाजार में मत बदलो। दुर्भाग्य से, जिस तरह से संसद की गरिमा को धूमिल करने की साजिश के साथ काम किया जा रहा है, वह पहले कभी नहीं देखा गया। 

इससे पहले सोमवार को, ओ'ब्रायन ने संसद के माध्यम से विधेयकों में जल्दबाजी के लिए सरकार की आलोचना की थी और पूछा था कि क्या वह 'पापड़ी चाट बना रही है'।  उन्होंने ट्वीट किया था "पहले दस दिनों में, मोदी-शाह ने एक दर्जन बिलों को पारित किया और औसतन प्रति बिल सात मिनट से कम समय में पारित किया। कानून पारित करना या पापड़ी चाट बनाना?"

'पेगासस प्रोजेक्ट' मुद्दे को लेकर विपक्ष की ओर से लगातार हो रहे हंगामे के बीच लोकसभा और राज्यसभा दोनों केंद्र कई विधेयकों को मंजूरी दे चुके हैं. 19 जुलाई को मॉनसून सत्र शुरू होने के बाद से दोनों सदनों में विपक्ष का विरोध हो रहा है।

निफ्टी टुडे: इकनॉमिक रिकवरी से इक्विटीज में तेजी, 50 हजार के पार हुआ आंकड़ा

इंडिगो एयरलाइन अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए IATA ट्रैवल पास करेगी लॉन्च

जानिए आज क्या है पेट्रोल-डीजल के दाम?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -