केंद्रीय मंत्री नकवी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा-कांग्रेस के प्रमाणपत्र की जरूरत नहीं है...
केंद्रीय मंत्री नकवी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा-कांग्रेस के प्रमाणपत्र की जरूरत नहीं है...
Share:

सोमवार को अपने बयान में केंद्रीय अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने सीवीसी नियुक्ति को लेकर विपक्ष के हमलों के बीच   कहा कि भाजपा को पारदर्शिता के मामले में कांग्रेस से प्रमाणपत्र लेने की कोई जरूरत नहीं है. साथ ही नकवी ने कहा, केंद्रीय सतर्कता आयुक्त और सतर्कता आयुक्त समेत सभी नियुक्तियां पूर्ण रूप से पारदर्शी प्रक्रिया के तहत की गई हैं. इसे साबित करने के लिए सरकार को कांग्रेस के प्रमाणपत्र की जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा, कांग्रेस अभी भी यह नहीं समझ पा रही है है कि उसे विपक्ष में बैठने जितने वोट भी नहीं मिले इसलिए परेशान है.

कोरोना का खौफ, ईरान ने रिहा किए 70 हज़ार कैदी

इसके अलावा उन्होने बताया कि हर नियुक्ति के लिए एक कमेटी होती है जिसमें सबसे बड़े विपक्ष के नेता भी होते हैं. सरकार नियमों का पालन कर रही है. नकवी की टिप्पणी लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी के पीएम मोदी को लिखे उस पत्र के बाद आई है जिसमें उन्होंने सीवीसी और वीसी की नियुक्ति पर पुनर्विचार करने की मांग की है.

मध्यप्रदेश के सियासी संकट पर बोले शिवराज, कहा- हमें सरकार गिराने में कोई रुचि नहीं

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नकवी ने यस बैंक को लेकर केंद्र पर विपक्ष के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा, देश की अर्थव्यवस्था का जितना नुकसान भ्रष्ट कांग्रेस ने किया है उससे अधिक किसी ने नहीं किया. मोदी सरकार ने बीते पांच वर्षों में कांग्रेस की 70 साल की गलतियों को सुधारा है. इस लिए हमें अर्थव्यवस्था पर कांग्रेस से किसी नसीहत की जरूरत नहीं है. नकवी ने कहा, देश की अर्थव्यवस्था मजबूत और सुरक्षित हाथों में है.

कोरोना के खौफ में पी गए मिथेनॉल, अफवाह से 27 लोगों की दर्दनाक मौत

आंध्र प्रदेश से राज्यसभा जाएंगे रिलायंस ग्रुप प्रेसीडेंट परिमल नाथवानी

क्या योगी सरकार को हटाने पड़ेंगे प्रदर्शनकारियों के पोस्टर ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -