अजमेर शरीफ दरगाह पर चढ़ी पीएम मोदी की तरफ से चादर, केंद्रीय मंत्री नकवी रहे मौजूद
अजमेर शरीफ दरगाह पर चढ़ी पीएम मोदी की तरफ से चादर, केंद्रीय मंत्री नकवी रहे मौजूद
Share:

अजमेर : केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने अजमेर शरीफ दरगाह में बुधवार को चादर चढ़ाई. मुख्तार अब्बास नकवी को यह चादर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से 807वें उर्स के मौके पर दे गए थी. इस दौरान आज चादर चढ़ाते हुए नकवी ने दरगाह में देश की शांति, प्रगति और समृद्धि के लिए प्रार्थना की. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इससे पहले भी कई बार केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी पीएम मोदी की तरफ से अजमेर शरीफ दरगाह पर चादर चढ़ा चुके हैं और एक बार फिर उन्होंने इसे दोहराया. बता दें कि साल 2018 में भी उन्होंने पीएम मोदी की तरफ से दरगाह पर चादर चढ़ाई थी. 

जानकारी के मुताबिक, इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अजमेर शरीफ दरगाह पर चादर चढ़ाने के लिए मुख्तार अब्बास नकवी को शनिवार को चादर सौंपी थी. जहां इस दौरान 10 सदस्यों के प्रतिनिधिमंडल ने भी पीएम मोदी से भेंट की थी. जानकारी के मुताबिक़,  807वें उर्स का झंड़ा 3 मार्च को चढ़ा थाऔर इसके साथ ही उर्स की अनौपचारिक रूप से शुरुआत हो गई थी. वहीं इसके बाद 7 या 8 मार्च को, इस्लामी रजब माह का चांद नजर आने के मुताबिक उर्स सबंधित कार्यक्रमों शुरू हो जाएंगे. अगर 7 मार्च को चांद नजर आता है तो छठी का कुल 13 मार्च होगा नहीं तो 14 मार्च को छठी का कुल माना जाएगा. 

दिग्विजय ने दी पीएम मोदी को चुनौती, कहा- हिम्मत है तो मुझ पर दर्ज कराएं केस

Junglee Trailer : एक बार फिर से धमाकेदार एक्शन में नज़र आये विद्युत

4237 शहरों को पछाड़कर इंदौर ने लगाई स्वच्छता में हैट्रिक

राजस्थान के पाली में भीषण सड़क हादसा, 5 की मौत कई गंभीर घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -