ओवैसी पर बोले नकवी- भाजपा को जनता जीता रही है, कोई B टीम नहीं...

ओवैसी पर बोले नकवी- भाजपा को जनता जीता रही है, कोई B टीम नहीं...

लखनऊ:  AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी यूपी में अपनी सियासी संभावनाएं तलाशने के लिए राज्य के दौरे पर आए हुए हैं, इसे लेकर सियासी गलियारों में बयानबाजियां जारी हैं, बहुत से राजनीतिक जानकर ओवैसी को भाजपा की बी-टीम कहते हैं, क्योंकि ओवैसी के चुनाव लड़ने से विपक्ष का वोट टूटने का खतरा रहता है.

इसी क्रम में ओवैसी के दौरे पर चुटकी लेते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद साक्षी महाराज ने बयान दिया था कि उन्हें ओवैसी से खतरा नहीं है, उलटा फायदा है, जैसे ओवैसी के चुनाव लड़ने से उन्हें बिहार में सहायता मिली, वैसे ही ओवैसी बंगाल और यूपी में उनकी सहायता करेंगे. इस बयान के बाद केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की भी प्रतिक्रिया सामने आई है. एक निजी न्यूज़ चैनल से बात करते हुए नकवी ने कहा कि ओवैसी को कौन जानता है? उन्हें B टीम C टीम और D टीम कहना गलत है.

साक्षी महाराज के इस बयान पर कि AIMIM ने पहले बिहार जिताया, अब यूपी और पश्चिम बंगाल जिताएगी, भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, 'भाजपा को जनता जिता रही है, कोई B टीम, C टीम और D टीम नहीं, भाजपा के साथ जनता है और इसी कारण भाजपा देश में चुनाव जीत रही हैं.''

जल्लिकट्टु में शामिल हुए राहुल गांधी, बोले- तमिल कल्चर देखना शानदार अनुभव

पीएम मोदी के करीबी आईएएस सहयोगी अरविंद शर्मा भाजपा में हुए शामिल

दुनिया का सबसे तेजी से विकसित टेक हब बना बेंगलुरु: रिपोर्ट