'पप्पू का घोंसला और परिवार का चोंचला बनकर रह गई है कांग्रेस ', राहुल पर नकवी का हमला
'पप्पू का घोंसला और परिवार का चोंचला बनकर रह गई है कांग्रेस ', राहुल पर नकवी का हमला
Share:

नई दिल्ली: भारत और चीन के बीच महीनों से बॉर्डर विवाद चल रहा है। जिसे लेकर लगातार कांग्रेस पार्टी केंद्र सरकार पर हमला कर रही है। शनिवार को भी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि लद्दाखी चीनी घुसपैठ को लेकर आवाज उठा रहे हैं जिसे नजरअंदाज करना भारी पड़ेगा। इसपर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि पार्टी पप्पू का घोंसला और परिवार का चोंचला बनकर रह गई है।

नकवी ने कहा है कि, 'जब देश का सुरक्षा बल दुश्मनों को करारा जवाब दे रहा हो। उस वक्त आप दुश्मनों को ऑक्सीजन देने वाली हरकतें कर रहे हैं। इसी कारण कांग्रेस पार्टी सिमटती जा रही है। आज की तारीख में कांग्रेस पार्टी 'पप्पू का घोंसला और परिवार का चोंचला' बनकर रह गई है।' इससे पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड लोकसभा सीट से सांसद राहुल गांधी ने शनिवार को एक बार फिर केंद्र सरकार पर बॉर्डर विवाद को लेकर हमला बोला था।

राहुल गाँधी ने कहा कि लद्दाखी चीनी घुसपैठ के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद कर रहे हैं और सरकार से अपनी बात सुनने को कह रहे हैं। उनकी चेतावनी को नजरअंदाज करना भारत को भारी पड़ सकता है। गांधी ने एक मीडिया रिपोर्ट शेयर की थी, जिसमें कुछ लद्दाखियों आरोप लगा रहे हैं कि चीन ने लद्दाख में भारतीय इलाके पर कब्जा किया है।

 

मछुआरों की हत्या पर भड़के सीएम विजयन, कहा-इतालवी नौसैनिकों पर केस न चलना 'दुर्भाग्यपूर्ण'..

अमेरिका ने किया एलान, जुलाई में नहीं होंगे कोई सार्वजनिक कार्यक्रम

कोरोना से एक दिन में 8 मरीजों की मौत, संक्रमण ने बनाया रिकार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -