नहीं थम रहा आज़म के बयान पर बवाल, नकवी बोले- स्पीकर का फैसला मान्य होगा

नहीं थम रहा आज़म के बयान पर बवाल, नकवी बोले- स्पीकर का फैसला मान्य होगा

रामपुर: केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने आज शनिवार को रामपुर पहुंचे थे, जहां, उन्होंने भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लिया. इस मौके उन्होंने सपा नेता और रामपुर लोकसभा सीट से सांसद आजम खान द्वारा सदन में भाजपा सांसद पर की गई विवादित टिप्पणी पर कहा की पूरा मामला लोकसभा स्पीकर साहब के पास है. इस मसले पर लोकसभा स्पीकर जो फैसला लेंगे, वह मान्‍य होगा.  

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि मैं किसी के बारे में निजी रूप से कुछ नहीं बोलता, किन्तु व्यक्ति का अहंकार, अकड़ और प्रतिशोध सार्वजनिक जीवन में किसी के भी पतन की सबसे बड़ी वजह बनती है और उससे हमेशा बचना चाहिए. आजम खान के खिलाफ दर्ज  मामलों पर उन्होंने कहा कि कानून अपना काम करेगा. इस दौरान भाजपा कार्यकर्तओं को संबोधित करते हुए नकवी ने कहा कि हमें सरकारी योजनाओं का अधिक से अधिक फायदा लोगों तक पहुंचाएं. 

आपको बता दें कि लोकसभा में तीन तलाक बिल पर बहस के दौरान गुरुवार को सपा सांसद आजम खान ने उस दौरान स्पीकर की चेयर पर बैठीं भाजपा सांसद रमा देवी को लेकर विवादित टिप्पणी कर दी थी, जिसके बाद उन शब्दों को लोकसभा की कार्यवाही से हटा दिया गया था. आज़म खान के बयान के बाद सदन में जोरदार हंगामा हुआ था.

डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बोले, जरुरत पड़ी तो आज़म खान भेजे जाएंगे जेल

राजधानी दिल्ली का सिग्नेचर ब्रिज होगा विशालकाय, खूबियां जानकर उड़ जाएंगे होश

भाजपा के बागी नेताओं की कांग्रेस में एंट्री का विरोध, हाईकमान से हस्तक्षेप की मांग