नकवी का नजरिया, ओवैसी जहरीली जुबान के जागीरदार
नकवी का नजरिया, ओवैसी जहरीली जुबान के जागीरदार
Share:


लखनऊ: राम मंदिर के गरमाये मुद्दे पर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि अयोध्या में सबकी सहमति से राम मंदिर का निर्माण होना चाहिए. ये सबके मन मे है और बीजेपी भी यही चाहती है. साथ ही उन्होंने कहा कि मामला सुप्रीम कोर्ट में है. निर्णय का इंतज़ार करना चाहिए. वैसे सबसे आदर्श होगा कि आम सहमति से राम मंदिर का निर्माण हो. उन्होंने ये बात मंगलवार को लखनऊ में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही. 

मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि हम तो चाहते हैं कि आज से ही शुरु हो जाए राम मंदिर का निर्माण, लेकिन कोई भी काम संवैधानिक प्रक्रिया के तहत होता है. उन्होंने उम्मीद जताई की जल्द से जल्द राम मंदिर के मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आएगा. वहीं ओवैसी की टिप्पणी करते हुए नकवी ने कहा, जहरीली जुबान की जंग चुनावों से पहले शुरू हो गई है. क्योकिओवैसी जैसे नेता जहरीली जुबान के जागीरदार हैं. केंद्रीय मंत्री ने दावा किया कि आज समाज का कोई हिस्सा नेताओं के इन बयानों को स्वीकार नहीं करता. 

गौरतलब है कि राम जन्मभूमि न्यास के वरिष्ठ सदस्य डॉ. रामविलास दास वेदांती ने 2019 के पहले कभी भी राम मंदिर का निर्माण अचानक ही शुरू कर दिए जाने की बात कही थी. जिसके बाद मुद्दे पर फिर से बयानबाजियों की बयार आ गई है.

राम मंदिर: 'बीजेपी का दिल्ली में करोड़ों का घर बन गया '

''राम मंदिर पर सियासत कर सुप्रीम कोर्ट को चैलेंज न करे''

मंदिर बनाने की धमकी देने वाले साधु-संत बनाकर तो बतायें-इक़बाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -