मोदी सरकार ने किसानो को दिया भारत का भाग्य बदलने का अवसर : भाजपा
मोदी सरकार ने किसानो को दिया भारत का भाग्य बदलने का अवसर : भाजपा
Share:

नई दिल्ली: भाजपा द्वारा हाल में पेश किये बजट के बाद किसानो और गरीब लोगो ने अपनी प्रशंसा को जाहिर किया है, क्योंकि भाजपा ने बजट में अपना पूरा ध्यान किस्सनो पर ही केंद्रित किया था और किसानो के लिए कई योजनाए लागू की थी. 

बजट के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा भी अच्छे बजट के लिए मोदी सरकार और वित्त मंत्री अरुण जेटली की सराहना की थी, भाजपा संसदीय दल की बैठक में पार्टी ने बजट में गांव, गरीब, किसानो के लिए सरकार की योजनाओ के लिए धन्यवाद दिया. 

संसदीय कार्य राज्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा की मोदी सरकार ने अच्छा बजट पेश किया है जिसमे किसानो और गाँव की तरक्की और समृद्धि पर विशेष रूप से ध्यान दिया मोदी सरकार ने किसानो को भारत के भाग्य विधाता बनने का अवसर दिया है जो की किसानो के माध्यम से भारत की अर्थव्यवस्था को मजबूत करने की योजना बनाई है जिससे भारत की विकास दर को भी काफी गति मिलेगी साथ ही किसानो को भी आर्थिक रूप से सभी सुविधाए मिल पाएगी जिससे वे अधिक मात्रा में उत्पादन कर सकेंगे, इसमें कृषि, ग्रामीण बुनियादी ढांचा, स्वास्थ्य देखभाल, रोजगार सृजन और दलित उद्यमिता पर विशेष ध्यान दिया है. यह ग्रामीण भारत का बजट है. नकवी ने कहा कि कृषि प्रधान देश में यह बजट कृषि और किसान को समर्पित है. यह पहला बजट है जिसमें गांव, गरीब और किसान को प्राथमिकता दी गई है और उनके सरोकारों को संकल्प एवं ईमानदारी के साथ आगे बढाने की दिशा में मजबूत कदम है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -